जहरीली शराब बेचने वालों पर कार्रवाई, निर्माणाधीन मकान पर चलाई JCB
जहरीली शराब बेचने वालों पर कार्रवाई, निर्माणाधीन मकान पर चलाई JCB
Share:

इंदौर: उत्तर प्रदेश की तरह मध्य प्रदेश में भी अब अपराधियों के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चलने लगा है. भिंड पुलिस ने अवैध शराब फैक्ट्री चलने के आरोप में पकड़े गए धर्मवीर बघेल के स्वतंत्र नगर स्थित निर्माणाधीन मकान को ध्वस्त कर दिया है. दरअसल, बीते दिनों इंदुर्खी गांव में हुई जहरीली शराब से ग्रामीणों की मौत के मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है.

पुलिस ने इस मामले में अब तक चार आरोपियों को अरेस्ट किया है. इनमें से एक आरोपी धर्मवीर बघेल के बारे में पुलिस को सूचना मिली थी कि धर्मवीर बघेल का एक मकान उस जगह पर बन रहा है, जहां अवैध शराब फैक्ट्री चल रही थी. इसी सूचना पर से पुलिस प्रशासन के अमले ने निर्माणाधीन मकान का पता लगाया और JCB लेकर रविवार को निर्माणाधीन मकान पर पहुंच गए. यहां दो JCB की सहायता से पुलिस प्रशासन के अमले ने जहरीली शराब कांड के आरोपी धर्मवीर बघेल के निर्माणाधीन मकान को ध्वस्त कर दिया. 

बता दें कि इंदुर्खी गांव में जहरीली शराब से हुई मौत के मामले में यह पता चला था कि यह शराब भिंड में स्वतंत्र नगर में संचालित अवैध शराब फैक्ट्री में बनाई गई थी और इंदुर्खी के कुछ गांव वालों के यहां आकर शराब के क्वार्टर तैयार किए थे. यहीं से मिली शराब को पीकर उनकी मौत हो गई.

इंदौर: मंदिर जा रही 90 वर्षीय महिला को 25 फीट घसीटता ले गया कार चालक, मौत

जेएनयू छेड़छाड़ मामला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, बरामद किया पीड़ित का फोन

चित्तूर एपी में दलित महिला ने पुलिस हिरासत में यातना का आरोप लगाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -