लखनऊ: घर में लगी भीषण आग, रिटायर्ड आईजी की मौत
लखनऊ: घर में लगी भीषण आग, रिटायर्ड आईजी की मौत
Share:

लखनऊ: लखनऊ से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ लगातार आग का कहर जारी है। यहाँ बीते शनिवार देर रात रिटायर्ड आईपीएस अफसर के घर में अचानक आग लग गई। वहीं इस घटना में आईपीएस अफसर की मौत हो गई। उनकी पत्नी और बेटे की हालत गंभीर है। इस मामले की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की चार गाड़ी मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। वहीं इस दौरान रिटायर्ड आईपीएस, उनकी पत्नी और बेटे आग में फंसकर बुरी तरह घायल हो गए। किसी तरह फायर ब्रिगेड कर्मियों ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर तीनों लोगों को बाहर निकाला।

केन्या: 4 महीने से लापता दो भारतीयों की हत्या, राष्ट्रपति के करीबी का दावा

बताया जा रहा है इसमें रिटायर्ड आईपीएस दिनेश चंद पांडे की लोहिया हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। फिलहाल, उनकी पत्नी और बेटे का इलाज चल रहा है। इंदिरा नगर सी ब्लॉक में रहने वाले सेवानिवृत्त आईजी दिनेश चंद्र पांडे के मकान में पहले तल पर बीते शनिवार देर रात आग लग गई। उसके बाद देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और दिनेश चंद्र पांडे, उनकी पत्नी अरुणा और बेटा शशांक तीनों फंस गए।

इस मामले की सूचना मिलने पर इंदिरा नगर फायर स्टेशन से दमकलकर्मी और गाजीपुर पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की संयुक्त टीम ने पहले तल पर फंसे तीनों लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए लोहिया हॉस्पिटल ले गए। उसके बाद यहां पर डॉक्टरों ने दिनेश चंद्र पांडे को मृत घोषित कर दिया, जबकि उनकी पत्नी और बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है।

लटक रही गिरफ्तारी की तलवार, दोहरी मुश्किल में घिरीं नवनीत राणा

'सब तो देखा हुआ है, ऐसा क्या नया देख लोगे?', खुद को फीमेल रणवीर सिंह बताकर बोली उर्फी जावेद

'पैदल चलने से पब्लिसिटी मिलती है', CM नीतीश पर PK ने किया पलटवार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -