आर्मी अफसर की किडनैपिंग में भारत का हाथ होने के सबूत से पाकिस्तान ने किया इंकार
आर्मी अफसर की किडनैपिंग में भारत का हाथ होने के सबूत से पाकिस्तान ने किया इंकार
Share:

इस्लामाबाद: हाल में पाकिस्तान ने अपने एक रिटायर्ड आर्मी अफसर के नेपाल से किडनैप हो जाने के मामले में भारत का हाथ होने के सबूत से इंकार किया है. इसके बारे में नवाज शरीफ के एक मंत्री ने कहा है कि भारत के खिलाफ पुख्ता सबूत नहीं होने के कारण नेपाल से किडनैप किए गए रिटायर्ड आर्मी अफसर का मामला पाकिस्तान ICJ या UN नहीं ले जा सकता है.  दो महीने पहले पाकिस्तानी आर्मी के एक रिटायर्ड जनरल मुहम्मद हबीब जहीर नेपाल से लापता हो गए थे. जिसमे पाकिस्तान ने भारत के ऊपर उन्हें किडनेप करने का आरोप लगाया था. पाकिस्तानी मीडिया और अपोजिशन ने आरोप लगाया था कि मुहम्मद हबीब जहीर को भारतीय खुफिया एजेंसियों ने किडनैप किया है.

होम मिनिस्ट्री में जूनियर मिनिस्टर अब्दुल कादिर बलोच ने संसद में कहा है कि अभी हमारे पास इस बात के पुख्ता सबुतर नहीं है कि रिटायर्ड जनरल जहीर की किडनैपिंग में भारतीय खुफिया एजेंसी RAW के द्वारा की गयी है. इसके लिए हमें पुख्ता सबूत पेश करने पड़ेंगे. पाकिस्तान इस मामले को ICJ या UN में ले जाना चाहता है.

बता दे कि दो महीने पहले पाकिस्तानी आर्मी के एक रिटायर्ड जनरल मुहम्मद हबीब जहीर नेपाल से लापता हो गए थे. जिसमे पाकिस्तान ने भारत के ऊपर उन्हें किडनेप करने का आरोप लगाया था. पाकिस्तानी अपोजिशन पार्टियां आरोप लगा रही हैं कि कुलभूषण जाधव को छुड़वाने के लिए भारत ने जनरल जहीर को जाल में फंसाकर नेपाल बुलाया और फिर वहां से उन्हें किडनैप कर लिया. पाकिस्तान को अभी तक लापता हुए ऑफिसर के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

ChampionTrophy : पाक अभी भी बरक़रार, फिर हो सकता भारत - पाकिस्तान मैच

परेश का पाकिस्तानी प्रेम...

Photos : श्रीदेवी की अपकमिंग फिल्म 'MOM' से बॉलीवुड डेब्यू करेगी ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस

सुषमा बोलीं मंगल ग्रह पर भी भारतीय उच्चायोग मदद करेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -