'पार्टी और परिवार की साजिश का शिकार हुईं हैं प्रियंका..', श्रीमती वाड्रा को टिकट न मिलने पर बोले उनके पूर्व सलाहकार आचार्य प्रमोद कृष्णम
'पार्टी और परिवार की साजिश का शिकार हुईं हैं प्रियंका..', श्रीमती वाड्रा को टिकट न मिलने पर बोले उनके पूर्व सलाहकार आचार्य प्रमोद कृष्णम
Share:

नई दिल्ली: यह दावा करते हुए कि पार्टी द्वारा राहुल गांधी और केएल शर्मा को क्रमशः रायबरेली और अमेठी से अपना उम्मीदवार घोषित करने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को जानबूझकर लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट देने से इनकार कर दिया गया; निष्कासित नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आज शुक्रवार को कहा कि वह "परिवार और पार्टी की साजिश का शिकार" थीं।

उन्होंने कहा कि, ''मैंने पहले भी कहा था कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव नहीं लड़ेंगे। मैंने यह भी कहा है कि राहुल गांधी प्रियंका गांधी वाड्रा को यह चुनाव नहीं लड़ने देंगे। प्रियंका के खिलाफ एक बड़ी साजिश चल रही है। वह अपने परिवार और पार्टी द्वारा रची गई साजिश की शिकार हैं।' आचार्य प्रमोद ने कहा कि, "हम जानते हैं कि राहुल गांधी अमेठी से कैसे भाग गए। राहुल के स्थान पर कोई अन्य नेता होता, जो सावधानीपूर्वक अपनी विश्वसनीयता और स्वीकार्यता को परखने के बाद निर्णय लेता है, अगर वह अमेठी से नहीं चाहता, तो वाराणसी से सीधे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने पर विचार करता।" 

बता दें कि, राहुल गांधी, जिनके द्वारा अमेठी को वापस जीतने के लिए हर संभव प्रयास करने की उम्मीद थी, को पहले ही दिन में रायबरेली से कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में घोषित किया गया था।  यह सीट हाल ही में उनकी मां सोनिया गांधी द्वारा खाली की गई थी, जिन्होंने राजस्थान से राज्यसभा की सदस्यता ली थी। रायबरेली में राहुल का मुकाबला कांग्रेस के दलबदलू और तीन बार के एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह से है। वहीं, केरल के वायनाड से मौजूदा सांसद राहुल भी उस सीट से निचले सदन में नया कार्यकाल चाहते हैं, जहां 26 अप्रैल को आम चुनाव के दूसरे चरण में मतदान हुआ था।

अमेठी में, पारिवारिक गढ़ जो पांच साल पहले 2019 में भाजपा के हाथों गिर गया; कांग्रेस का प्रतिनिधित्व किशोरी लाल शर्मा करेंगे, जो लंबे समय से गांधी परिवार के वफादार रहे हैं। दोनों सीटों पर सात चरण के लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 7 मई को मतदान होगा।

जमीन घोटाले में गिरफ़्तारी को चुनौती देने गए थे पूर्व सीएम हेमंत सोरेन, हाई कोर्ट ने ख़ारिज की याचिका

मैट्रिमोनियल साइट के जरिए 20+ महिलाओं को बनाया शिकार, पेशेवर अपराधी निकला इमरान अली खान

जिस बौद्ध भिक्षु को लिया गोद, उसी के साथ बिस्तर पर रंगरलियां मनाती पकड़ी गईं महिला नेता, पति ने पकड़ी चोरी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -