परेश का पाकिस्तानी प्रेम...
परेश का पाकिस्तानी प्रेम...
Share:

बॉलीवुड एक्टर व राजनेता बने परेश रावल ने एक बार फिर से अपने बयान में कहा है कि, कलाकार और क्रिकेटर बम नहीं फेंकते और वह पाकिस्तानी धारावाहिकों और फिल्मों में काम करना पसंद करेंगे. रावल ने बताया, "हां, मैं पाकिस्तानी फिल्मों और धारावाहिकों में काम करना पसंद करूंगा. मैं 'हमसफर' जैसे सभी पाकिस्तानी धारावाहिकों को पसंद करता हूं, जिस तरह वे अभिनय करते हैं, कहानी, लेखन, भाषा..यह सब कुछ अच्छा है. मुझे महसूस होता है कि हमारे शो उबाऊ हैं."

गौरतलब है कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता व भारतीय जनता पार्टी के सांसद हम बात कर रहे है अभिनेता परेश रावल के बारे में जो के अभी कुछ समय पहले ही अरुंधति रॉय पर दिए गए अपने बयान के कारण काफी सुर्खियों में रहे थे. जी हाँ बता दे की अभी कुछ  समय पहले ही परेश रावल ने अपने बयान में लेखिका अरुंधति रॉय के बारे में ट्वीट करके कहा था कि, “सेना की जीप से एक पत्थरबाज को बांधने की बजाय अरुंधति रॉय को बांधा जाना चाहिए.”

सांसद के इस ट्वीट के खिलाफ लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने गुस्से का इजहार किया था. जिसके बाद परेश के इस बयान पर काफी आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया था. परन्तु अब उनके इस बयान के बाद भी माथापच्ची का दौर शुरू हो गया है.   

ये बाबूराव का स्टाइल है

बर्थडे स्पेशल : Paresh Rawal के 14 सुपरहिट डायलॉग्स, ये बाबू राव का Style है...रे बाबा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -