रेस्टोरेंट में नाश्ते के लिए गई थी लड़की, मालिक ले गया पीछे और चाक़ू दिखाकर...
रेस्टोरेंट में नाश्ते के लिए गई थी लड़की, मालिक ले गया पीछे और चाक़ू दिखाकर...
Share:

आजकल अपराध के नए मामले हैरान करने वाले हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह घूरपुर के सारंगापुर स्थित रेस्टोरेंट का है जहाँ नाश्ता करने पहुंची एक छात्रनेता के साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक वहां से बचकर किसी तरह से निकलकर पीड़िता ने घूरपुर थाने पहुंचकर शिकायत दायर करवाई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी समेत दो लोगों पर केस दायर कर लिया है। इस मामले में रात में ही मुख्य आरोपी को हिरासत में भी ले लिया जा चुका है और कहा जा रहा है कि पुलिस इससे इंकार करती रही।

इस मामले में बताया जा रहा है कि 'नैनी में रहने वाली 22 वर्षीय युवती एक कॉलेज की छात्रनेता रह चुकी है, जो वर्तमान में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। उसका आरोप है कि पूर्व में वह कई बार घर लौटते वक्त घूरपुर के सारंगापुर स्थित जीवा रेस्टोरेंट में नाश्ता करने जा चुकी है। बीते रविवार को भी वह शाम चार बजे रेस्टोरेंट में पहुंची। इस दौरान कैश काउंटर पर बैठा रोहन उसे मिला, जिसने खुद को रेस्टोरेंट का मालिक बताया।

इस दौरान वह उसे झांसा देकर रेस्टोरेंट के पीछे ले गया और फिर वहां चाकू निकाल लिया और हत्या करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया, साथ ही गालीगलौज की।' इस मामले में पीड़िता ने बताया कि दुष्कर्म के बाद आरोपी के साथ ही वहां आए एक अज्ञात व्यक्ति ने किसी से शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। अंत में किसी तरह वहां से बचकर पीड़िता घूरपुर थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत दायर करवाई है। इस मामले में धूरपुर एसओ वृंदावन राय ने कहा है कि वह आरोपी की तलाश में लगे हुए हैं।

प्रेमिका ने नहीं किया फ़ोन तो प्रेमी ने की आत्महत्या की कोशिश

जबरन पिस्तौल दिखाकर करवाया 'पकड़वा विवाह'

आगरा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन विदेशियों समेत पांच लड़कियां गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -