साड़ियों की शौकीन थीं लता मंगेशकर, देखने अस्पताल पहुंचे सचिन तेंदुलकर-आदित्य ठाकरे
साड़ियों की शौकीन थीं लता मंगेशकर, देखने अस्पताल पहुंचे सचिन तेंदुलकर-आदित्य ठाकरे
Share:

अपने सुरों का जादू दुनियाभर में चलाने वाली लता मंगेशकर अब इस दुनिया में नहीं है। उनका निधन हो गया है और आज उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। आपको बता दें कि लता सादा जीवन जीने वाली महिला थीं लेकिन इसके बावजूद उनके कुछ छोटे-मोटे शौक भी थे। जी दरअसल इसका जिक्र लता ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा था- 'उन्हें ताजमहल होटल में जाना पसंद है। वहां कुछ पहचान की दुकाने हैं जहां जाकर गप्पे मारती हैं। उन्हें साड़ियों की दुकान में जाना सबसे ज्यादा पसंद था। कहीं भी जाती हैं तो साड़ियों की दुकान में जरूर जाती हैं और साड़ियां खरीदती हैं। इसके अलावा उन्हें गहनों का भी बहुत शौक है। खास तौर से डायमंड से उन्हें ज्यादा लगाव है।'

आप सभी को बता दें कि आज लता मंगेशकर के निधन पर राजू श्रीवास्तव ने दुःख जताया है। उन्होंने कहा, लता मंगेशकर हमारे बीच नहीं रहीं। वे कहीं नहीं गई हैं। जैसे पेड़-पौधे, सूरज, चांद, गंगा, नदियां, समुद्र हमेशा रहेंगे, वैसे ही लता जी भी हमारे बीच हमेशा रहेंगीं। कल सरस्वती की पूजा थी और आज इस दुनिया की सरस्वती हमें छोड़कर चली गईं।

इसी के साथ बॉम्बे में फ्रांस के महावाणिज्य दूतावास की तरफ से ट्वीट किया गया है और इसमें कहा गया है, 'महान गायिका और बॉलीवुड आइकन लता मंगेशकर के 92 वर्ष की आयु में निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। उन्हें साल 2009 में मुंबई में फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार, ‘Officier de la Legion d’Honneur’ से सम्मानित किया गया था।' वहीं दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ब्रीच कैंडी अस्पताल पहुंचे हैं। यहाँ से जल्द लता मंगेशकर का शव उनके घर जाने वाला है।

मल्‍टीपल ऑर्गन फेल्‍योर से हुई लता मंगेशकर की मौत, जानिए क्या है यह और किसे रहता है सबसे अधिक खतरा

गीतकार ने लता मंगेशकर संग की थी गंदी कोशिश, धमकी देते हुए 'मत भूलना मैं मराठा हूं' बोलीं थीं सिंगर

लता मंगेशकर ने निधन से बड़ा झटका, जेपी नड्डा बोले- 'हृदय विदारक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -