गोली खाने को हमारी छाती आगे कर देते है नेता
गोली खाने को हमारी छाती आगे कर देते है नेता
Share:

जम्मू: पाकिस्तान की तरफ से एलओसी पर लगातार हो रही फायरिंग ने जम्मू के लोगों का गुस्सा बढ़ा दिया है. लोगों में किस कदर नाराजगी है, इसका अंदाजा आप एक महिला के इस बयान से लगा सकते हैं, जब वोट लेना होता है तो नेता छाती दिखाते हैं, जब गोली खानी होती है तो हमारी छाती आगे कर दी जाती है. हमारी फसलें बर्बाद हो रही हैं. हमें घर छोड़कर जाना पड़ रहा है. यह महिला आरएस पुरा सेक्टर की है जो गुरुवार को पाकिस्तान की फायरिंग का शिकार हुआ.

पाकिस्तान ने गुरुवार को लगातार दूसरे दिन फायरिंग की. उसने इस महीने सातवीं बार सीजफायर तोड़ा. मामला इतना गंभीर हो गया कि केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने नई दिल्ली में इमरजेंसी मीटिंग बुलाई. इसमें विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर और नेशनल सिक्युरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल शामिल हुए. पाकिस्तान ने बुधवार देर रात से गुरुवार सुबह तक जम्मू के आरएस पुरा सेक्टर में कई बार फायरिंग की. इसमें दो मजदूरों समेत 4 लोग जख्मी हो गए. 2 की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जीएमसी में भर्ती करवाया गया है. जबकि दो का आरएस पुरा के ही एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. पाकिस्तान रेंजर्स ने आरएस पुरा के गांवों में खेतों का निशाना बनाया. मोर्टार दागे जाने से कई लाेगों की फसलों को नुकसान पहुंचा.

महिला की नाराजगी की यही वजह थी. पाकिस्तानी रेंजर्स ने जम्मू जिले के आरएस पुरा सेक्टर में बुधवार रात 1 बजे BSF की चौकियों को निशाना बनाकर फायरिंग शुरु की. इसमें बडे हथियारों का इस्तेमाल करके खेतों में काम कर रहे लोगों को निशाना बनाया गया. बड़ी संख्या में मोर्टार दागे गए. खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि लश्कर के आतंकी घुसपैठ करने के बाद बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में हैं. आतंकियों के निशाने पर सेना के कैंप और अमरनाथ यात्रा है. जम्मू डिविजन के तहत आने वाली LOC और इंटरनेशनल बॉर्डर पर आतंकियों के बड़े ग्रुप घुसपैठ की फिराक में हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -