मनोरंजन जगत में पसरा सन्नाटा, इस अभिनेता ने मौत को लगाया गले
मनोरंजन जगत में पसरा सन्नाटा, इस अभिनेता ने मौत को लगाया गले
Share:

कन्नड़ मूवी इंडस्ट्री से झकझोर देने वाली खबर सुनने के लिए मिली है। खबर है कि कन्नड़ फिल्म स्टार संपत जे राम ने 35 वर्ष की आयु में सुसाइड कर आत्महत्या कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो काम न मिलने की वजह से परेशान थे। संपत जे राम सैंडलवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता भी है। उन्होंने कई टीवी सीरियल्स और फिल्म्स में कार्य भी किया था। कन्नड़ स्टार ने अपने घर नेलमंगला में अंतिम सांस ली है। संपत जे राम की आक्समिक देहांत की इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख डाला है। मिली जानकारी के मुताबिक वो लंबे समय से काम न मिलने की वजह से परेशान चल रहे थे। जिसकी वजह से ही उन्होंने ये खतरनाक कदम भी उठाया है।

इन शोज में नजर आए थे संपत जे राम: कन्नड़ मूवी स्टार संपत जे राम ने हिट TV सीरियल 'अग्निसाक्षी' में भी कार्य किया है। जिसके साथ साथ वो फिल्म श्री बालाजी फोटो स्टूडियो में भी दिखे थे। बावजूद इसके उन्हें काम की कमी थी। जिससे परेशान होकर ही संपत जे राम ये कदम उठा चुके है। इससे कन्नड़ मूवी इंडस्ट्री में शोक की लहर खड़ी हो गई। संपत जे राम के निधन पर लोग सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

इस दिन होगा अंतिम संस्कार: रिपोर्ट्स की मानें तो दिवंगत अभिनेता संपत जे राम का निधन कर्नाटक स्थित नेलमंगला में उनके घर पर हुआ। जहां पास के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उनका शव रख दिया गया है। जहां से उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट् के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाने वाला है। 

अरमान के घर गूंजी किलकारी, बुआ बनी ये एक्ट्रेस

अर्पिता की ईद पार्टी में कैटरीना और शहनाज को देख दीवाने हुए फैंस

ईद पर सलमान ने किया अपने फैंस का स्वागत, बालकनी में खाए होकर दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -