आशुतोष राणा के साथ अपनी दूसरी शादी पर रेणुका शहाणे कही ये बात
आशुतोष राणा के साथ अपनी दूसरी शादी पर रेणुका शहाणे कही ये बात
Share:

रेणुका शहाणे बॉलीवुड के जाने-माने चेहरों में से एक हैं। हम आपके हैं कौन में उन्होंने सलमान की भाभी का किरदार निभाया था। दूरदर्शन के एक शो से वह घर-घर में पहचानी जाने लगीं। उन्हें अपने श्रोताओं के प्रतिदिन हजारों पत्र मिलते थे। उन्होंने अब लोकप्रिय अभिनेता आशुतोष राणा से शादी की है। हालाँकि, उनकी पहली शादी एक मराठी थिएटर लेखक और निर्देशक विजय केनकारे के साथ हुई थी।

हालाँकि वह थोड़े समय के बाद अलग उनसे अलग हो गई0। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की और कहा, "शुरुआत में, मैं इसकी वजह से लोगों को खुश करने वाली थी। लोग मुझे जज करते थे क्योंकि मेरे माता-पिता अलग हो गए थे। शिक्षक भी, वे बहुत बुरे थे। त्रिभंगा में आप जो दृश्य देखते हैं, जहाँ उस लड़की से पूछा जाता है, विशेष रूप से उसकी माँ और उपनाम के बारे में पूछे जाने वाले प्रश्न, यह मेरे साथ हुआ। लोगों को लगता है कि यह कुछ अतिशयोक्ति है लेकिन यह है नहीं।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि मेरी पहली शादी से मुझे बहुत कुछ मिला है क्योंकि बहुत लंबे अंतराल के बाद जब मुझे आशुतोष राणा से प्यार हुआ, तो मेरी शादी की तस्वीर निश्चित रूप से अच्छी नहीं थी। इसलिए यह बहुत अधिक यथार्थवादी थी। मैं बहुत आसानी से बहुत सारे उतार-चढ़ाव को संभालने में सक्षम था और इसलिए भी कि मैं तब तक परिपक्व हो चुका था। जब तक मेरी शादी हुई, तब तक मैं 34 या 35 साल का था, इसलिए भारत में शादी करने के लिए यह काफी उम्र है।

रेणुका 90 के दशक से एक घरेलू नाम रही हैं, जब वह दूरदर्शन के शो सुरभि में होस्ट थीं। वह कोरा कागज़, सैलाब और YouTube शो व्हाट द फोक्स जैसे शो में अभिनय करने गई। अभिनेता, जिन्हें आखिरी बार गोविंदा नाम मेरा (2022) में विक्की कौशल की मां के रूप में देखा गया था। उन्होंने काजोल, तन्वी आज़मी और मिथिला पालकर अभिनीत नेटफ्लिक्स फिल्म के साथ निर्देशक के रूप में अपनी पहली हिंदी फिल्म बनाई।

शाहरुख़ खान के बंगले की दीवार फांगकार घुसे युवक... और फिर

एक हादसे ने बर्बाद कर दिया था इस एक्ट्रेस का करियर

श्रद्धा कपूर ने ठुकराई थी सलमान खान की फिल्म, कभी कॉफी शॉप पर करती थीं काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -