शाहरुख़ खान के बंगले की दीवार फांगकार घुसे युवक... और फिर
शाहरुख़ खान के बंगले की दीवार फांगकार घुसे युवक... और फिर
Share:

शाहरुख खान बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अभिनेता की एक झलक पाने के लिए हर दिन उनके घर के सामने कई लोग जमा होते थे। हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जिसमे में दो युवक बीते गुरुवार को मुंबई में सुपरस्टार शाहरुख खान के बंगले मन्नत में घुस गए। मुंबई पुलिस के अनुसार, बाहरी दीवार फांदकर मन्नत के परिसर में प्रवेश करने के बाद सुरक्षा गार्डों ने इन लोगों को पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ के दौरान, यह पाया गया कि 20 से 22 वर्ष की आयु के युवाओं ने दावा किया कि वे गुजरात से आए थे और 'पठान' स्टार से मिलना चाहते थे। 

उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के तहत अनधिकार प्रवेश और अन्य प्रासंगिक अपराधों का मामला दर्ज किया गया था। आगे की जांच चल रही है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब ऐसा कुछ हुआ हो. अगस्त 2016 में, 23 वर्षीय एक व्यक्ति ने अमिताभ बच्चन के घर जलसा में कदम रखने के लिए सुरक्षा का उल्लंघन किया। मन्नत को हाल ही में एक नया प्रवेश द्वार और एक नई एलईडी नेमप्लेट मिली है जो अंधेरे के बाद रोशन होती है।

काम के मोर्चे पर, पठान चार साल में शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है। एक्शन थ्रिलर में जॉन अब्राहम भी हैं और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु डब वर्जन में भी रिलीज किया गया था। यह फिल्म रिकॉर्ड-ब्रेकिंग 100+ देशों में और अकेले विदेशों में 2500 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी।' जवान शाहरुख की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इसमें दक्षिण भारतीय सिनेमा की महिला सुपरस्टार नयनतारा प्रमुख भूमिका में हैं। जवान एटली की पहली हिंदी फिल्म है और एसआरके के साथ उनका पहला सहयोग है। उसके पास डंकी भी है। 

एक हादसे ने बर्बाद कर दिया था इस एक्ट्रेस का करियर

श्रद्धा कपूर ने ठुकराई थी सलमान खान की फिल्म, कभी कॉफी शॉप पर करती थीं काम

सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, पोस्ट देख फैंस को लगा धक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -