'डैम एक्ट्रेस' कहने पर भड़की अभिनेत्री, कहा- 'हां मैं हूं...'
'डैम एक्ट्रेस' कहने पर भड़की अभिनेत्री, कहा- 'हां मैं हूं...'
Share:

हाल ही में 'डैम एक्ट्रेस' यानी (लानत वाली अभिनेत्री) कहे जाने पर 'हम आपके हैं कौन' की एक्ट्रेस रेणुका साहनी ने एक ट्विटर यूजर को जमकर खरी खोटी सुनाई है. जी हाँ, दरअसल हुआ यूँ कि एक यूजर ने मंगलवार को कहा, "रेणुका तुम सिर्फ एक डैम एक्ट्रेस हो." वहीं यह देखने के बाद रेणुका को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने उसी समय उस यूजर को सुधारते हुए 'डैम' (बांध) और 'डैम' (लानत) में स्पेलिंग का अंतर समझाया.

उस दौरान अभिनेत्री ने ट्वीट कर कहा, "क्या तुम डैम (लानत) कहना चाहते थे? क्योंकि डैम (बांध) नदी के प्रवाह को रोकने और बिजली बनाने के काम आता है. तुम मुझे यह वाला डैम (बांध) नहीं कहना चाहते थे, क्यों सही है ना? क्योंकि यदि मैं चाहूं, तो भी यह नहीं बन सकती हूं. ये जीवत नहीं होते हैं. डैम (लानत)! अब क्या मैं तुम्हारे वाक्य को सही कर सकती हूं? 'तुम सिर्फ एक डैम एक्ट्रेस' हो यह सही है! और हां मैं हूं."

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें उन्होंने सभी से नागरिकता संशोधन अधिनियम पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने और शांति बनाए रखने की अपील की थी. वहीं प्रधानमंत्री को जवाब देते हुए रेणुका ने ट्वीट कर कमें लिखा था, "सर, कृपा करके लोगों से कहें कि वह आपके आईटी सेल वाले ट्विटर हैंडल से दूर रहें. वे अफवाहों और झूठी बातों का सबसे अधिक प्रसार करते हैं और पूरी तरह से भाईचारे, शांति और एकता के खिलाफ हैं. असल में टुकड़े-टुकड़े गैंग आपके आईटी सेल में है सर. कृपया उन्हें नफरत फैलाने से रोकें." आपको बता दें कि रेणुका इन दिनों वेब शोज में दिखाई देती हैं.

इस हॉट एक्ट्रेस को एक रात नाइटी में देखना चाहता था डायरेक्टर, अब मिलते हैं वेश्या और बार गर्ल के किरदार

अनुष्का की मुस्कान ने जीता दिल, वीडियो में दिखा दिलकश अंदाज़

ईशा गुप्ता ने शेयर किया अपना हॉट अवतार,सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -