'जिस्म' नहीं बल्कि ये थी जॉन अब्राहम की डेब्यू फिल्म
'जिस्म' नहीं बल्कि ये थी जॉन अब्राहम की डेब्यू फिल्म
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक माने जाने वाले एक्टर जॉन अब्राहम की दुनिया दीवानी है. जॉन अब्राहम का मॉडल से एक्टर में ट्रांसफॉर्मेंशन काफी सराहनीए रहा है. जिस तरह से उन्होने अपनी हाल ही में आई फिल्में मदरास कैफे, सत्यमेव जयते और परमाणु की स्क्रिप्ट चूज की है उससे दर्शक जरुर ही इंप्रेस हुए हैं. इस तरह की फिल्मों से उनके फैंस भी काफी इम्प्रेस हो रहे हैं. लेकिन आप नहीं जानते हैं तो बता दें कि उन्होंने 'जिस्म' से डेब्यू किया था. लेकिन जिस एक्टर ने जिस्म जैसी फिल्मों से करियर की शुरूआत की थी, जिस पर सेक्स सिंबल का लेबल था वो बाद में एक सुपरस्टार के तौर पर उभर कर सामने आएगा.

आपको बता दें, इस बात को जानकर आप बहुत भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे कि अगर देखा जाए तो जॉन अब्राहम की डेब्यू फिल्म 'जिस्म' नहीं थी, ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकब्सटर साबित हुई थी. 46 वर्षीय ये एक्टर बॉलीवुड में 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से कदम रखने वाले थे, लेकिन ये फिल्म 75 परसेंट बनने के बाद डिब्बे में बंद हो गई. इस बात को कोई नहीं जनता कि वो इस फिल्म से डेब्यू कर चुके हैं. 

इस फिल्म को राहुल रावेल डायरेक्ट कर रहे थे. फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ अकांक्षा मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली थीं. अकांक्षा मल्होत्रा वही हैं, जिन्होने सलमान खान की फिल्म गर्व में उनकी बहन की भूमिका निभाई थी. उसके बाद जॉन अब्राहम ने आईकोनिक फिलम गरम मसाला, वेल्कम बैक, फोर्स फ्रेंचाइजी, न्यू यॉर्क, काबुल एक्सप्रेस सहित कई फिल्मों में काम किया. एक यंग ब्वॉय को स्मोकिंग हॉट मैन बनने में ज्यादा समय नहीं लगा, इतना ही नहीं अब तो जॉन अब्राहम खुद ही प्रोड्यूसर भी बन चुके हैं.

'पागलपंती' की रिलीज़ डेट आयी सामने, नहीं करना होगा ज्यादा इंतज़ार

'RAW' का बुलैया गाना हुआ रिलीज़, जॉन और मौनी के बीच दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

आखिर क्यों लाइम लाइट से दूर रहती हैं जॉन की पत्नी? सामने आई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -