कोरोना वायरस के कहर में इस हॉलीवुड सिंगर ने ली अतिंम सांस
कोरोना वायरस के कहर में इस हॉलीवुड सिंगर ने ली अतिंम सांस
Share:

पूरी दुनिया उम्मीद से भी तेजी से कोरोना वायरस अपनी चपेट में ले रहा है. वायरस को लेकर विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा है कि कोरोना के प्रसार पर रोक लगाने के लिए भारत को अपनी आक्रामक कार्रवाई जारी रखनी चाहिए. भारत में कोरोना के 499 मामले सामने आए हैं और इसके प्रसार को रोकने के लिए 548 जिलों में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है.

लाइव वीडियो में भड़कीं सोफी टर्नर, कहा- 'बेवकूफ मत बनो'

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि ग्रैमी पुरस्कार से सम्मानित हो चुके मशहूर अभिनेता और सिंगर केनी रॉजर्स का शुक्रवार रात निधन हो गया. वह 81 साल के थे. रॉजर्स के प्रवक्ता के अनुसार उनका निधन जॉर्जा के सैंडी स्प्रिंग्स में स्थित आवास पर हुआ. केनी के निधन से हॉलीवुड में शोक की लहर है. सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

एवेंजर्स एंडगेम के डायरेक्टर हैं सलमान खान के फैंन

अगर बात करें उनके निजी ​जीवन की तो ह्यूस्टन में पैदा हुए केनी रॉजर्स ने तीन ग्रैमी जैसे प्रतिष्ठित म्यूजिक अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं. 70 और 80 के दशक में रॉजर्स के म्यूजिक का जलवा पूरी दुनिया में सिर चढ़कर बोलता था. रोजर्स ने सात दशकों तक चलने वाले करियर में 100 मिलियन से अधिक रिकॉर्ड की बिक्री की है.निम्न मध्यमवर्गीय परिवार में पैदा हुए केनी रॉजर्स 7 भाई-बहनों में से थे. 20 साथ की उम्र में उन्होंने केनथ रॉजर्स नाम से 'द क्रेजी फीलिंग्स' नाम का गाना गया था. हालांकि शइ एलबम को कुछ खास सफलता नहीं मिली इसके बाद वह एक जैज ग्रुप में शामिल हो गए.

इस एक्ट्रेस ने शेयर किया माँ बनने का अनुभव

तो क्या पैसे लेकर खुद को कोरोना पॉजिटिव बता रहे हैं सेलेब्स?

इस फिल्मकार ने किया था विन डीजल से निर्देशन में आने का आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -