तो क्या पैसे लेकर खुद को कोरोना पॉजिटिव बता रहे हैं सेलेब्स?
तो क्या पैसे लेकर खुद को कोरोना पॉजिटिव बता रहे हैं सेलेब्स?
Share:

हॉलीवुड की रैपर कार्डी बी ने हाल ही में षड्यंत्र सिद्धांत को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने हाल ही में कहा कि, 'उन्हें लगता है कि जिन हस्तियों ने कहा है कि वह कोरोना पाजिटिव हैं, उन सभी को भुगतान किया गया है. ' जी हाँ, हाल ही में एक वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो, 'एक हालिया इंस्टाग्राम लाइव पोस्ट में, 'बोडक येलो' हिटमेकर ने कहा कि कोविड-19 से संक्रमित कुछ हस्तियों में इसका कोई लक्षण नहीं दिखा है.'

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि कई लोगों ने दावा किया है कि कोविड-19 टेस्ट सिर्फ अमीरों के लिए उपलब्ध है. वहीं रैपर कार्डी बी ने कहा कि उन्हें लगता है कि इन सभी हस्तियों को वास्तव में परीक्षण करने के लिए भुगतान किया जा रहा है. जी हाँ, वह वायरल हुए एक वीडियो में कह रही हैं, 'हम देख रहे हैं कि ये बास्केटबॉल खिलाड़ी यह कह रहे हैं, 'हां, मुझे कोरोनावायरस है.. लेकिन मुझे कोई लक्षण नहीं दिखा. इसलिए मुझे कैसे पता चलेगा कि मुझे इसका परीक्षण कराना चाहिए?' इसी के साथ अब उनके वीडियो को देखकर कई उनके फैंस हैं जिन्होंने उनसे सहमति जताई है.

उनके वडो को देखकर एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने लिखा, 'यह विचार मेरे दिमाग के ऊपर से गया है.' केवल इतना ही नहीं बल्कि दूसरे ने कहा, 'इन सभी को भुगतान किया जा रहा है?' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने कहा, 'वास्तव में !!! उनको कोई लक्षण नहीं था लेकिन टेस्ट किया गया और उन्हें लगा कि उन्हें टेस्ट कराना चाहिए .. कार्डी सही है.' वैसे कार्डी सही है या यह यह तो कार्डी ही जानती हैं.

एवेंजर्स एंडगेम के डायरेक्टर हैं सलमान खान के फैंन

प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन को भी हुआ कोरोना, रेप के आरोप में जेल में है बंद

एमी एडम्स की बढ़ी परेशानी, फिल्म में नहीं कर पाएंगी इस किरदार का रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -