एवेंजर्स एंडगेम के डायरेक्टर हैं सलमान खान के फैंन
एवेंजर्स एंडगेम के डायरेक्टर हैं सलमान खान के फैंन
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फिल्मों से पिछले 3 दशक से फैंस का जबरदस्त अंदाज में मनोरंजन कर रहे हैं. उनकी फिल्म, उनका किरदार, उनका स्टाइल, लोग सलमान की हर चीज को पसंद और  कॉपी करने की कोशिश करते हैं. बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्म देना उनकी पसंदीदा आदत है. अब सलमान खान के फैन निकले हैं जो रुसो जिन्होंने दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म एवेंजर्स एंडगेम डायरेक्ट की हुई है.

बता दें की जो रूसो ने एक इंटरव्यू में भारतीय सिनेमा और बॉलीवुड की विस्तार से बात की है. अब बॉलीवुड की बात हो और सलमान खान का जिक्र ना हो, ऐसा तो हो नहीं सकता. इसलिए जो रूसो ने भी सलमान खान की खूब तारीफ की है. वो कहते हैं- वो बेहतरीन एक्टर हैं. आप दबंग फिल्म देख लीजिए. मुझे वो फिल्म काफी पसंद है. फिल्म की अलग ही एनर्जी है और कैमरा वर्क भी शानदार है. फिल्म में सलमान की एक्टिंग कितनी फनी है, वो स्क्रीन पर जबरदस्त लगते हैं.

अब सलमान खान को ऐसी तारीफ हिंदुस्तान में तो कई बार सुनने को मिल जाती है. उनके हर फैन उनकी खूब तारीफ करते रहते हैं. लेकिन जो रूसो जैसे इंटरनेशनल डायरेक्टर से तारीफ बटोरना बड़ी बात है. वैसे याद दिला दें, पहले भी जो रूसो ने बॉलीवुड की तारीफ की थी. हैरानी इस बात की है कि उस समय भी उन्होंने सलमान खान की ही तारीफ की थी. एक बार फिर वो सलमान और उनकी एक्टिंग पर ही फिदा होते दिखे हैं. 

Coronavirus से भी खतरनाक है यह हॉलीवुड फिल्म

प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन को भी हुआ कोरोना, रेप के आरोप में जेल में है बंद

एमी एडम्स की बढ़ी परेशानी, फिल्म में नहीं कर पाएंगी इस किरदार का रोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -