Renault : Venucia E30 की तस्वीर आई सामने, जल्द हो सकती है लॉन्च
Renault : Venucia E30 की तस्वीर आई सामने, जल्द हो सकती है लॉन्च
Share:

Dongfeng मोटर्स जो Renault-Nissan का ज्वाइंट वेंचर पार्टनर है, ने नई Venucia E30 EV की पहली तस्वीर पेश की है. जो कि दिखने में बिलकुल Renault Kwid की तरह लग रही है. ऐसे में माना जा रहा है, Renault Kwid का इलेक्ट्रिक वेरिएंट भी दिखने में ऐसा ही होगा. जिन्हें नहीं पता है उन्हें बता दें, Venucia चीन की एख घरेलू ब्रांड है, जिसे 2012 में Dongfeng और Nissan द्वारा लॉन्च किया था. Dongfeng के स्वामित्व वाली यह ब्रांड बाद में एक स्टैंडअलोन कंपनी बन गया. फिलहाल अलायंस के संबंध Renault-Nissan अभी भी बरकरार हैं.

फिटनेस पर ध्यान देने वाले यूजर के लिए आई यह हाइब्रिड बाइक

कंपनी ने अपने इस ब्रांड Renault Kwid के Venucia E30 EV में बॉडी पैनल्स, रियर गियर, इंटीरियर और प्लेटफॉर्म्स साझा किए गए हैं, हालांकि, इस मॉडल में अलग फ्रंट बंपर और ग्रिल दी गई है और इसमें थोड़ा ट्वीक्ड हेडलाइट डिजाइन दिया गया है. EV में फीचर्स के तौर पर फ्रंट बंपर पर एक्सेंट्स और साइड स्कर्ट्स दी गई हैं, वहीं पावरट्रेन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, सिंगल चार्ज पर Kwid K-ZE पर बेस्ड Venucia E30 भी 250km तक का सफर तय करने में सक्षम होगी. 

Honda ने पेश की शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए फीचर

आने वाले शंघाई ऑटो शो में Venucia E30 को पेश किया जाएगा, अपनी Kwid K-ZE EV को पेश करने का Renault ने फैसला किया है. माना जा रहा है कि यह कार जल्द ही भारतीय ग्राहको बीच ब्रिकी के लिए तैयार रहेगी. लॉन्च होने के बाद कंपनी को इस कार की ब्रिका का भारत मे अच्छा ब्रिकी का भरोसा है. 

एक बार चार्ज में 250 km चलेगी Evoke की नई पावर क्रूजर बाइक

Hero Karizma का वीडियो आया सामने, ये होगा नया अवतार ?

Piaggio ने Vespa और Aprilia स्कूटर को बनाया और भी ख़ास, ये हुआ बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -