फिटनेस पर ध्यान देने वाले यूजर के लिए आई यह हाइब्रिड बाइक

फिटनेस पर ध्यान देने वाले यूजर के लिए आई यह हाइब्रिड बाइक

अपनी हेल्थ और फिटनस पर ध्यान रखने वाले लोगो के लिए Trek Bicycle ने भारत में अपनी टॉप-ऑप-द-रेंज हाइब्रिड बाइक्स लॉन्च कर दी हैं. जो FX सीरीज की हैं, तीन अन्य साइकिल बाइक FX 1, 2, 3 और FX 2 Disc और FX 3 Disc लॉन्च की है. कंपनी का लक्ष्य नई  रेंज उन राइडर्स को टार्गेट करेगी जो बहुमुखी सवारी की तलाश में है. वे यूजर ​जो फिटनेस, कम्यूटिंग और खाली समय में राइडिंग करना पंसद करते हैं.

इस साइकिल बाइक के 2019 FX सीरीज की कीमत 32,199 रुपये कंपनी ने तय की है. इस साइकिल मे यूजर को परफॉर्मेंस, कमफर्ट और यूटिलिटी, हाइब्रिड रेंज में ट्रेक के पेटेंटेड और लाइटवेट अल्फा गोल्ड एल्यूमीनियम फ्रेम, कार्बन फोर्क, इस्जोन जेल हैंडलबार और पंचर-प्रतिरोधी टायर और ग्रिप्स, ट्यूबलेस रेडी रिम्स आदि सुविधा प्राप्त होती है. कंपनी ने इस साइकिल मे और भी फीचर जोड़े है.कंपनी द्वारा लगाये गये फीचर बिना बाहरी सेंसर्स के आपके कंप्यूटर या स्मार्टफोन पर फिटनेस प्रोग्रेस को ट्रैक करती है.

साइकिल मे मौजूद IsoZone हैंडलबार सड़क पर चलते समय मिलने वाली वाइब्रेशन को अवशोषित करती है. यूजर की सुविधा के लिए साइकिल मे कार्बन फॉर्क टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है जो नियंत्रण प्रदान करती है, ताकि राइडर को जल्दी थकावट ना हो सके. कंपनी ने FX सीरीज मे हाई-क्लास फिटनेस बाइक पेश ​की है. अपनी फिटनेस का ध्यान रखने वालो के लिए यह साइकिल बाइक बहुत उपयोग है जिसे पैडल मोड पर डालने के बाद आप अपनी फिटनस बना सकते है वही बैटरी मोड पर आप इस साइकिल के कम्फर्ट का मजा ले सकते है.

इस कीमत के साथ लॉन्च होगी Bajaj Dominar 400, जल्द प्रांरभ होगी डिलीवरी

इस वर्ष Royal Enfield करेगा 700 करोड़ रुपये का निवेश

2 लाख रु. की कीमत मे मिल रही यह 3 पावरफुल बाइक्स