Hero Karizma का वीडियो आया सामने, ये होगा नया अवतार ?

Hero Karizma का वीडियो आया सामने, ये होगा नया अवतार ?

अब Hero MotoCorp भारतीय बाजार में स्पोर्ट्स कम्यूटर सेगमेंट के साथ प्रीमियम बाइक्स को लॉन्च करने की योजना बना रही है. बीते साल कंपनी ने Xtreme 200R को लॉन्च किया था. वही, अब कंपनी XPulse 200 और 200T एडवेंचर मोटरसाइकिल को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. माना जा रहा है कि कंपनी भी उसी 200 cc प्लेटफॉर्म पर फुल-फेयर्ड बाइक उतारने की योजना बना रही है.

वर्तमान ने इस संबध में एक वीडियो सामने आई है. कंपनी के इस बाइक हीरो का फुल-फेयर्ड का पहला लुक दिखाई दे रहा है. जिसमें कहा जा रहा है कि यह कंपनी के जयपुर आधारित R&D सेंटर पर देखी गई है. हालांकि, इस प्रोटोटाइप में किसी तरह की बैजिंग नहीं देखने को मिली लेकिन माना जा रहा है. अगली जनरेशन Hero Karizma  हो सकती है,सभी का माना है. कंपनी की इस बाइक के वीडियो मे और भी बहुत सी जानकारी प्राप्त हुई जो इस प्रकार है.

इस बाइक का यह खास वीडियो Xtreme 200R मॉडल के कुछ कम्पोनेंट्स साझा करता है. कुल डिजाइन भाषा HX250R कॉन्सेप्ट से प्रेरित लगती है. इस वजह यह है कि इसमे सिंगल हेडलैंप क्लस्टर और एंगुलर साइड फेयरिंग दी गई है. यूजर के बेस्ट सीटिंग के लिए प्रोफाइल में स्पोर्ट सीटें और आरामदायक राइडिंग पॉजिशन को बाइक मे लगाया गया है. यह बाइक मे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल समान XPulse 200 प्रोटोटाइप जैसे दिए गए हैं, जिसे 2018 ऑटो एक्सपो में देखा गया था. इस कंसोल मे ब्लूटूथ और नेविगेशन इंस्ट्रक्शन जैसे सुविधा होगी. इस बाइक का लुक बहुत अच्छा है उम्मीद करते है​ कि यह ग्राहको के बीच मे बहुत लोकप्रियता हासिल करें. 

 Piaggio ने Vespa और Aprilia स्कूटर को बनाया और भी ख़ास, ये हुआ बदलाव

फिटनेस पर ध्यान देने वाले यूजर के लिए आई यह हाइब्रिड बाइक

इस कीमत के साथ लॉन्च होगी Bajaj Dominar 400, जल्द प्रांरभ होगी डिलीवरी