अपने संघर्ष के दिन को याद कर हताश हो गई थी मन्नारा चोपड़ा
अपने संघर्ष के दिन को याद कर हताश हो गई थी मन्नारा चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा की कजिन मन्नारा चोपड़ा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं  में बनी रहती है. इतना ही नहीं मन्नारा चोपड़ा अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ नया करने का प्रयास करती रहती है. वहीं मन्नारा चोपड़ा आज अपना जन्मदिन मना रही है. बता दें कि मन्नारा का जन्म आज ही के दिन यानि 25 मई 1991 को हुआ था. 

बॉलीवुड में मूवी जिद से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा कुछ समय पहले अपने एक बयान को लेकर चर्चा का विषय बन गई थी. उन्होंने बोला था कि जो लोग बॉलीवुड में मेहनत करते हैं उन्हें कभी संघर्ष का सामना नहीं करना पड़ता. मनारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म 'जिद' से की थी. वह अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की कजिन है. मनारा कहती हैं, कि 'यहां संघर्ष नहीं है. अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा था कि मुझे लगता है कि इस उद्योग में जो भी मेहनत करते हैं उन्हें यहाँ संघर्ष नहीं करना पड़ता है. मुंबई की ओर हर कोई काम के लिए भागता है और यहां पर लोगों के लिए ढेर सारा काम है.
 
मनारा ने कहा कि वह इस समय 3-4 फिल्मों में काम कर रही हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि 'सभी अलग-अलग प्रकार के किरदार हैं और मुझे हर एक किरदार पर गर्व है. उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि लोग उनकी फिल्मों को देखेंगे और मेरे काम की सराहना भी करेंगे.

VIDEO! अरिजीत सिंह की सादगी के फैन हुए लोग, इस अवतार में आए नजर

'मैं प्रियंका चोपड़ा को अंडरवियर में देखना चाहता हूँ', जब इस शख्स ने की डिमांड

'द केरला स्टोरी' पर आया कंगना रनौत का बयान, कहा- 'ये संविधान का अपमान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -