'मैं प्रियंका चोपड़ा को अंडरवियर में देखना चाहता हूँ', जब इस शख्स ने की डिमांड
'मैं प्रियंका चोपड़ा को अंडरवियर में देखना चाहता हूँ', जब इस शख्स ने की डिमांड
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) अब केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। इन दिनों प्रिंयका, अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज सिटाडेल को लेकर बहुत ख़बरों में हैं तथा जमकर वाहवाही लूट रही हैं। इसके साथ ही साथ प्रियंका, इंटरव्यूज में भी कई राज खोलती दिखाई दे रही हैं। ऐसे में अब प्रियंका ने बताया है कि शूटिंग सीन के चलते एक डायरेक्टर उन्हें अंडरवियर में देखना चाहता था तथा ये 2002-03 का किस्सा है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका ने एक मैगजीन संग चर्चा के चलते बताया कि ये 2002-03 का किस्सा है, जहां उन्हें एक फिल्म में अंडरकवर होना था। प्रियंका ने बताया कि उस समय वो इंडस्ट्री में नई थीं तथा एक ऐसे डायरेक्टर के साथ काम कर रही थीं, जिन्हें वो नहीं जानती थीं। प्रियंका ने बताया कि उस सीन में उन्हें एक व्यक्ति को सिड्यूस करना था, जिसके लिए उन्हें 1-1 करके कपड़े उतारने थे। 

प्रियंका ने बताया कि इसके लिए वो अधिक कपड़े पहनना चाहती थीं, मगर डायरेक्टर का कहना था कि, 'नहीं, मैं उसे अंडरवियर में देखना चाहता हूं, नहीं तो कोई क्यों ही इस फिल्म को देखने आएगा?' प्रियंका ने ये भी बताया कि फिल्मनिर्माता ने ये बात सीधे उनसे नहीं बल्कि उनके ही सामने उनके स्टाइलिश से कही थी। प्रियंका ने बोला वो बेहद अमानवीय पल था तथा उन्हें लगा था कि वो कुछ है ही नहीं। आगे प्रियंका ने कहा कि उन्हें उस समय ऐसा महसूस हुआ, जैसा आर्ट कुछ नहीं है। हालांकि 2 दिन के बाद प्रियंका ने उस फिल्म से किनारा कर लिया तथा प्रोडक्शन को उसके पैसे लौटा दिए। वहीं डायरेक्टर के बारे में चर्चा करते हुए, उन्होंने कहा कि वह उसे प्रतिदिन नहीं देख सकती थी। गौरतलब है कि प्रियंका इससे पहले भी पिछले कुछ समय में बॉलीवुड की पोल खोल चुकी हैं।

'द केरला स्टोरी' पर आया कंगना रनौत का बयान, कहा- 'ये संविधान का अपमान'

सनी लियोनी ने अपने शानदार लुक्स से कान्स में सेट किए फैशन गोल्स

एक ही दिल कितनी बार जीतोगे SRK! शाहरुख़ खान के इस काम ने फैंस को किया खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -