'बालिका वधु' के जगिया ने दिखाई अपनी किलर बॉडी
'बालिका वधु' के जगिया ने दिखाई अपनी किलर बॉडी
Share:

टीवी शो "बालिका वधु" में नजर आने वाला जगिया तो आप लोगो को याद ही होगा. जगिया को इस शो में काफी पसंद किया गया था और आज भी लोग उन्हें नहीं भूले हैं. जगिया का असली नाम "शशांक व्यास" हैं

और हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. इन तस्वीरों में शशांक पूरी तरह बदले हुए नजर आ रहे हैं उनका लुक्स अब पूरी तरह बदल चुका हैं.

शशांक अब जिम में मेहनत कर अपने एब्स बना चुके हैं और बहुत ही हॉट लड़के के रूप में नजर आ रहे हैं. शशांक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की हैं

उसमे वह शर्टलेस होकर अपनी हॉट बॉडी को शो-ऑफ कर रहे हैं और बहुत ही हॉट लग रहे हैं. शशांक का यह अंदाज वाकई में गजब का लग रहा हैं. उन्होंने अपने इस नए अंदाज से सभी को हैरान कर दिया हैं.

आप सभी को बता दें कि कई समय बाद शशांक ऐसे बिंदास अंदाज में नजर आए हैं और सेक्सी लग रहे हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने बताया कि अपनी फिट बॉडी के लिए उन्होंने बाहर का खाना खाना बंद कर दिया था और खुद को पूरी तरह अकेला कर लगातार मेहनत की और अब उनकी मेहनत का रंग उनकी बॉडी पर देखा जा सकता हैं. शशांक के इंस्टाग्राम पर 314k followers हैं जो अब उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

उन्होंने एक फोटो रेड ड्रेस में घोड़े के साथ अपलोड की हैं और लिखा हैं Dare to dream big. Dream while you are awake, and let those dreams take your sleep away.

सुनील के साथ नए अवतार में नजर आई पुरानी अंगूरी भाभी

सुनील के शो में ये बॉलीवुड कपल होंगे पहले मेहमान

Twisted2 टीम संग निया ने शेयर की हॉट तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -