Twisted2 टीम संग निया ने शेयर की खास तस्वीर
Twisted2 टीम संग निया ने शेयर की खास तस्वीर
Share:

टीवी की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने हुस्न के जलवे दिखाने में कभी भी पीछे नहीं रहती हैं. ऐसे में फिर वो हिना खान हो या निया शर्मा. इन दिनों सभी जगह हिना के नहीं लेकिन निया के जलवे है.

इन दिनों सभी जगह निया शर्मा के काफी चर्चे हैं. निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो "एक हज़ारों में मेरी बहना है" से की थी और इस शो की वजह से वह काफी पॉपुलर भी हुई और पसंद भी की गई. उसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज़ में काम किया और आखिरी बार उन्हें हिट सीरियल "जमाई राजा" में देखा गया, जहां वो रवि दुबे के साथ नजर आई.

इसके बाद वे कलर्स चैनल के शो "खतरों के खिलाड़ी 8" का भी हिस्सा रही और इस शो में उन्हें बहुत पसंद किया गया. इस शो में उन्होंने अपने हॉट लुक्स को काफी दिखाया. इस दौरान उन्होंने कई हॉट फोटोशूट्स भी करवाए. निया वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं और जल्द ही अब वेब सीरीज़ "ट्विस्टेड 2" में नजर आने वाली हैं.

 

निया इस वेब सीरीज में बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आने वाली हैं. निया की एक्टिंग को पहले वाली वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में काफी पसन्द किया गया था इस वजह से उन्हें 'ट्विस्टेड 2' का ऑफर मिला. हाल ही में निया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही जबरदस्त हैं. निया के इंस्टाग्राम पर 1.8m followers हैं

और हाल ही में पिंक ड्रेस में एक तस्वीर शेयर कर निया ने लिखा हैं..... #Twisted2 MFs... @rrahul_official @anupamssaroj @cashmakeupartistry

इन दिन लॉन्च होगा बिग बॉस, सलमान नहीं बल्कि ये होंगे शो के नए होस्ट

#blackbuck सलमान खान के सपोर्ट में आए कई टीवी कलाकार

BCCI के मीडिया राइट्स पर स्टार इंडिया का कब्ज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -