इन दो फिल्मों का आने वाला है सीक्वल, हुआ ऐलान
इन दो फिल्मों का आने वाला है सीक्वल, हुआ ऐलान
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर फिल्मों के रिमेक और सीक्वल बनते रहते हैं। वहीं साउथ फिल्मों के रिमेक हिंदी सिनेमा में बनते हुए भी देखे जाते हैं। इसी के साथ इन रिमेक्स और सीक्वल्स से लोगों को बड़ी उम्मीद भी होती है। हालाँकि हर बार यह अच्छे हो ऐसा नहीं होता। वैसे अब नए साल से पहले फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है। जी दरअसल आनंद पंडित ने एक नहीं बल्कि दो-दो गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है। इन गुड न्यूज़ को सुनने के बाद फिल्मों के चाहनेवालों का एक्साइटमेंट लेवल काफी बढ़ गया है। जी दरअसल फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म 'देसी बॉयज' के सीक्वल और फिल्म 'ओमकारा' का रीमेक की घोषणा कर दी है।

मां संग यूके में छुट्टियां मना रही हैं सारा अली खान, स्विमिंग पूल से आया वीडियो

जी दरअसल प्रोड्यूसर ने अपने ट्वीट के जरिए ये जानकारी सभी के साथ शेयर की है। प्रोड्यूसर ने इन दोनों फिल्मों के लिए इरोस इंटरनेशनल और पराग संघवी के साथ हाथ मिलाया है। बताया जा रहा है इन फिल्मों के एलान के साथ ही फैंस की खुशी का खुशी डबल हो गई है। जी दरअसल आनंद पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'देसी बॉयज' के सीक्वल और 'ओमकारा' के रीमेक की अनाउंसमेंट करते हुए बेहद खुशी हो रही है। क्रेजी एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो जाइए।' वहीं इस ट्वीट के सामने आने के बाद फैंस लगातार अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि देसी बॉयज के सीक्वल और ओमकारा के रिमेक को लेकर इरोस मोशन पिक्टर्स के चेयरमैन सुनील लुल्ला का कहना है कि, 'दोनों फिल्मों के लिए आनंद भाई के साथ जुड़कर वह काफी एक्साइटिड हैं।' इसी के साथ इस ऐलान को लेकर पराग संघवी का कहना है कि, 'इन शानदार प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनकर वह बेहद खुश हैं। इन क्लासिक हिट्स की विरासत को आगे ले जाना इंट्रस्टिंग होगा।' फिलहाल फिल्म की स्टार कास्ट का खुलासा नहीं हुआ है, हालाँकि अब फैंस की नजरें इन फिल्मों की स्टार कास्ट पर ही टिकी रहेंगी।

ब्लू मेटैलिक डीप नेक ड्रेस में नोरा का बोल्ड अवतार

'बेशर्म रंग' के बाद रिलीज हुआ दीपिका और शाहरुख़ का नया गाना

मां तनुजा के लोनावला वाले घर में एंट्री लेने से पहले काजोल ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -