मां तनुजा के लोनावला वाले घर में एंट्री लेने से पहले काजोल ने किया ये काम
मां तनुजा के लोनावला वाले घर में एंट्री लेने से पहले काजोल ने किया ये काम
Share:

अभिनेत्री काजोल और तनीषा मुखर्जी ने 8 अपनी मां अनुभवी अभिनेत्री तनुजा मुखर्जी को अपने लोनावला वाले घर देखने के लिए ले गईं। तनीषा ने बीते बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक छोटी सी क्लिप भी साझा कर दी है, इसमें उन्होंने तनुजा को रेनोवेटेड घर भी बखूबी दिखाया है। वीडियो की शुरुआत घर के गेट के पास खड़े कुछ लोगों द्वारा तीनों का इंतजार करने की वजह से हुई। गेट पर रेड रिबन लगा हुआ था। काजोल, तनीषा मुखर्जी और तनुजा ने अपने पप्पी के साथ रेड रिबन कट कर हंसते हुए घर में एंट्री कर ली है।

घर में घुसने से पहले तनुजा ने अपनी चप्पल उतारी और जमीन पर हाथ लगाकर उसे नमस्कार भी करती हुई दिखाई दी। अपनी मां को ऐसा करता देख दोनों बहनों ने भी घर को नमस्कार किया। काजोल ने तनिषा को गले लगा लिया और उन्होंने मुस्कुराते हुए तस्वीरें भी क्लिक करवाई। ट्रैवल के लिए तनुजा ने ब्लैक, व्हाइट और रेड एथनिक वियर कैरी कर रखा था। काजोल ने हरे रंग की टॉप और ग्रे पैंट पहन रखी थी जबकि तनिषा ने लाल रंग का सूट भी पहना हुआ था। इन सभी ने डार्क सनग्लासेज पहन रखे थे।

वीडियो को शेयर करते हुए, तनिषा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "और इसलिए हमने लोनावाला में माँ का घर की रेनोवेशन पूरी की और मां को 8 महीने बाद उसे दिखाया! @ काजोल।" एक प्रशंसकनेर लिखते हुए कहा है कि, "यह निवास अद्भुत यादें और ढेर सारी खुशियां लाता रहे।" एक कमेंट में लिखा गया है, "एक मां जिसके पास 2 फरिश्ते हैं, वह इससे ज्यादा अच्छे काजु और तनु की कल्पना भी नहीं कर सकती है।”

 

तनीषा हमेशा इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ पोस्ट साझा करती हैं। काजोल की आखिरी मूवी सलाम वेंकी के प्रीमियर से पहले, उन्होंने तनुजा के साथ एक पोस्ट भी शेयर की है। तनीषा ने इस बारें में बोला है कि, "हैशटैग सलामवेंकी प्रीमियर आज रात। इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। अपनी अद्भुत बहन के शानदार प्रदर्शन और इतना मजबूत संदेश देने वाली फिल्म बनाने के साहस के लिए मुझे अपनी अद्भुत बहन पर बहुत गर्व है। लव यू बेबी @काजोल।"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -