'बेशर्म रंग' के बाद रिलीज हुआ दीपिका और शाहरुख़ का नया गाना
'बेशर्म रंग' के बाद रिलीज हुआ दीपिका और शाहरुख़ का नया गाना
Share:

शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathaan) खूब में भी बने हुए है। कुछ दिन पहले फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) रिलीज कर दिया गया था, जिसे लेकर जमकर विवाद भी देखने के लिए मिला। इस बीच अब मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना 'झूमे जो पठान' (song Jhoome Jo Pathaan) रिलीज किया जा चुका है। वहीं रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर वायरल होने लगा है। 

इस गाने को विशाल-शेखर की म्यूजिकल जोड़ी ने कंपोज भी कर दिया है। वहीं कुमार के बोल के साथ इसे सुकृति और अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। खबरों का कहना है कि पठान 25 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। मूवी को लेकर फैंस के मध्य पिछले लंबे समय से बज देखने के लिए मील रहा है। फैंस शाहरुख को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। वहीं शाहरुख के अलावा मूवी में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्रॉहम भी अहम किरदार में बने हुए है। 

 

वहीं रिलीज से 1 महीने पहले मूवी को लेकर जमकर विवाद और भी ज्यादा बढ़ने लगा है. दरअसल, हाल ही में मूवी से शाहरुख और दीपिका का गाना बेशर्म रंग रिलीज कर दिया गया है, जिसे लेकर कुछ धार्मिक संगठनों ने आपत्ती भी व्यक्त कर दी है। गाने में दीपिका ने केसरी रंग की बिकिनी पहनी है। ऐसे में मूवी को बैन करने की मांग हो रही है। लेकिन शाहरुख को पैंस को पूरा सपोर्ट मिलने लगा है। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -