मां संग यूके में छुट्टियां मना रही हैं सारा अली खान, स्विमिंग पूल से आया वीडियो
मां संग यूके में छुट्टियां मना रही हैं सारा अली खान, स्विमिंग पूल से आया वीडियो
Share:

सारा अली खान को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। हालाँकि इन दिनों अदाकारा यूके में अपनी मां के साथ छुट्टियां इन्जॉय कर रहीं है। जी हाँ और सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेकेशन की कुछ तस्वीरे शेयर की है, जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल सारा का मस्ती भरा अंदाज उनके फैंस को भी दीवाना बना देता है और इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। वैसे सारा इन दिनों मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ यूके में विंटर वेकेशन मना रही हैं। यहाँ सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यूके में अपने हैप्पी मोमेंट्स की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। जो आप यहाँ देख सकते हैं। सारा अली खान ने अपनी मां के साथ 2 तस्वीरे शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन तस्वीरों में अमृता सिंह के साथ हेयर स्टाइलिस्ट सैंकी एवरस (Sanky Evrus) भी नजर आ रहे है। इस तस्वीर में सारा अली खान ने गुलाबी जैकेट और जूतों के साथ गुलाबी जिम वियर केरी किया है। इसी के साथ अमृता सिंह को सफेद टी-शर्ट और पैंट के साथ एक लंबी काली जैकेट में देखा जा सकता है। इसके अलावा सारा ने अपने डिनर की भी एक तस्वीर शेयर की,जिसमें टेबल पर कई डिशेज दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, 'इन मूड फॉर द फूड'।

इसके अलावा सारा अली खान ने अपनी एक हॉट वीडियो भी शेयर की हैं। वीडियो में सारा रेड बिकनी में स्विमिंग पूल से निकलती हुई दिखाई दे रही है। इसके अलावा सारा ने इनडोर पूल में समय बिताते हुए अपने पैरों की भी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी,पीसफुल,रिलैक्स'। आप देख सकते हैं सारा ने सनसेट की भी एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। सारा अली खान को आखिरी बार पिछले साल आनंद एल राय(Aanand L Rai) की फिल्म 'अतरंगी रे'(Atrangi Re) में देखा गया था। वहीं अब वह लक्ष्मण उतेकर (Laxman Utekar) की अगली फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ नजर आएंगी।

'साथ काम करने का सपना अधूरा रह गया', विक्रम गोखले को याद कर बोलीं शबाना आजमी

आर्यन खान को मिली बड़ी राहत

'भाग्यश्री की बेटी होने से काम नहीं मिलता', छलका अवंतिका दसानी का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -