दिवाली पर विश्व का पहला अनोखा थिएटर शुरू करने जा रहा Reliance, जानिए क्या होगा ख़ास
दिवाली पर विश्व का पहला अनोखा थिएटर शुरू करने जा रहा Reliance, जानिए क्या होगा ख़ास
Share:

मुंबई: देश के सबसे दौलतमंद शख्स मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) इस दिवाली कुछ अनूठा करने जा रही है. कंपनी मुंबई में अपने Jio World Drive मॉल में विश्व का पहला रूफटॉप ड्राइव इन थिएटर खोलने जा रही है. रिलायंस इंडस्ट्रीज का ये थिएटर 5 नवंबर को शुरू होगा. कंपनी ने एक बयान में बताया है कि शॉपिंग मॉल की छत पर बनने वाले इस ओपन-एयर थिएटर में शहर की सबसे बड़ी मूवी स्क्रीन होगी.

कोरोना महामारी के बाद लोगों की सुरक्षा के मद्देनज़र कंपनी ने इस तरह का थिएटर खोलने की योजना बनाई है. कंपनी का दावा है कि इस थिएटर में लोग अपनी खुद की कार के सुरक्षित माहौल में सिनेमा का असली अनुभव ले सकेंगे.  कंपनी का कहना है कि ये थिएटर इतना विशाल है कि यहां एक बार में 290 कार पार्क की जा सकती हैं और लोग उसमें बैठकर फिल्म देखने का लुत्फ़ ले सकते हैं. ओपन-एयर थिएटर में लोगों को सिनेमा का ओरिजिनल अनुभव हो, इसके लिए वो एक दम आधुनिक और नई तकनीक का उपयोग करेगी.

बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान लोगों की जीवनशैली में कई बदलाव आए हैं. सिनेमाघर भी इस दौरान काफी समय तक बंद रहे और अभी भी सुरक्षा की दृष्टि से कम लोग ही सिनेमाघर का रुख कर रहे हैं. ऐसे में अपनी कार में बैठकर सिनेमा देखने का अनुभव लोगों को सुरक्षा की भावना प्रदान करता है.

जानें आज क्या रहा सेंसेक्स और निफ़्टी का हाल

धनतेरस पर बिटक्वॉइन की कीमतों में आई गिरावट, Shiba Inu में 2 फीसद की तेजी

धनतेरस पर खरीदने जा रहे हैं सोना-चांदी, यहाँ देख ले भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -