दवाओं के व्यापार में कूदा रिलायंस, नेटमेड्स में 620 करोड़ में खरीदी हिस्सेदारी
दवाओं के व्यापार में कूदा रिलायंस, नेटमेड्स में 620 करोड़ में खरीदी हिस्सेदारी
Share:

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने ऐलान किया है कि उसकी सहयोगी कंपनी रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड यानी आरआरवीएल (RRVL) ने विटैलिक हेल्थ प्राइवेट लिमिटेड और इसकी सहयोगी कंपनियों, जिन्हें सामूहिक रूप से नेटमेड्स (Netmeds) नाम से प्रसिध्द मिली है, उस में इक्विटी शेयर का बहुमत प्राप्त कर लिया है. रिलायंस ने ये समझौता 620 करोड़ रुपयों में किया है. 

SBI और बैंक ऑफ़ बड़ोदा पर SEBI ने लगाया 10-10 रुपए का जुर्माना, सामने आई ये वजह

रिलायंस ने विटैलिक में कुल 60 प्रतिशत की भागीदारी खरीद ली है. इसकी सहयोगी कंपनियों त्रिसारा हेल्थ प्राइवेट लिमिटेड, नेटमेड्स मार्केट प्लेस लिमिटेड और दाधा फार्मा डिस्ट्रिब्यूशन प्राइवेट लिमिटेड में 100 प्रतिशत की भागीदारी खरीद ली है.

यूपी: फ़ोन करने के बाद भी नहीं पहुंच सकी एंबुलेंस, कोरोना संक्रमित की हुई मौत

रिलायंस रिटेल की डायरेक्टर ईशा अंबानी ने बताया कि यह निवेश हमारे उस प्रतीज्ञा को मजबूत करता है कि हम देश में हर किसी को डिजिटल पहुंच उपलब्ध कराए सके. नेटमेड्स में भागीदारी से अब रिलायंस रिटेल लोगों को अच्छी क्वालिटी और किफायती हेल्थ केयर प्रोडक्ट और सेवाएं मुहैया करा सकेगा. उन्होंने कहा कि वह नेटमेड्स के बिजनेस से बहुत प्रभावित हैं, जो इतने कम समय में देश भर में अपनी सेवाएं देने लगा और ये भरोसा है कि रिलायंस के निवेश और पार्टनरशिप के बाद इसकी ग्रोथ में और तेजी आएगी.विटैलिक और इसकी सहायक कंपनियां फार्मा डिस्ट्रिब्यूशन, सेल्स और बिजनेस सपोर्ट सर्विसेज के बिजनेस में हैं और 2015 से ही काम कर रही हैं. इसकी सहयोगी कंपनियां एक ऑनलाइन फार्मेसी प्लेटफॉर्म 'नेटमेड्स' चलाती हैं. ये यूजर्स को फार्मासिस्टों से जोड़ने और वैक्सीन की डोर स्टेप डिलीवरी करती हैं. दवा के साथ-साथ पोषण और वेलनेस के प्रोडक्ट भी उपलब्ध कराती है. 

पिथौरागढ़ में बदल फटने से मची तबाही, 8 घरों पर मंडरा रहा संकट

जल्द ही रिलीज़ होगा KGF CHAPTER 2 का नया टीज़र

कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट हुए संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -