जल्द ही रिलीज़ होगा KGF CHAPTER 2 का नया टीज़र
जल्द ही रिलीज़ होगा KGF CHAPTER 2 का नया टीज़र
Share:

KGF चैप्टर 2 स्टार यश बताते है कि वह सुपर स्टार की फिल्म के आगामी टीज़र के लिए घोषणा की जा चुकी है. इस फिल्म में अभिनेता निरंजन सुधींद्र मुख्य भूमिका में होंगे. खबरों की मानें तो फिल्म सैंडलवुड में निरंजन सुधींद्र की एंट्री को चिन्हित करेगी और उनके प्रशंसक पहले से ही काफी उत्साहित हैं. यश की हालिया खबरों में फिल्म सुपर स्टार के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर के लिए अपनी आवाज देने के कारण प्रशंसकों को उत्सुकता हो रही है.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो  यश कि आने वाली फिल्म, केजीएफ 2 में दिखाई देने वाले है. यह फिल्म प्रशांत नील द्वारा अभिनीत है. बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म है. मूल फिल्म भी प्रशांत नील द्वारा निर्देशित थी. KGF चैप्टर 2 में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और एक्टर संजय दत्त भी होंगे. यश स्टारर संजय दत्त के बारें में बात करें तो वह इस फिल्म में एक क्रूर और निर्दयी खलनायक की भूमिका में नज़र आने वाले है.  लेकिन COVID 19 संकट के कारण, फिल्म के निर्माताओं को रिलीज को स्थगित करना पड़ा. इससे पहले, रवीना टंडन ने KGF 2 के क्रू सदस्यों के साथ कुछ मजेदार तस्वीरों के लिए पोज़ दिया था.

यश के फैंस और फॉलोअर्स फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. KGF 2 के निर्माताओं ने हाल ही में संजय दत्त का एक पोस्टर भी रिलीज़ हुआ था. फिल्म दर्शकों और अभिनेता के प्रशंसकों को संजय दत्त के नए पोस्टर को देखकर खुशी हुई.

संजय दत्त के खिलाफ 'केजीएफ 2' में काम करने को लेकर दर्ज याचिका हुई खारिज

केजीएफ-2 में काम करने को लेकर संजय दत्त के विरुद्ध दर्ज हुई जनहित याचिका

प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म में हुई एक और अदाकारा की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -