Reliance Jio ने पेश किया हर किसी को हैरान कर देने वाला प्लान, जानिए क्या है इसमें खास
Reliance Jio ने पेश किया हर किसी को हैरान कर देने वाला प्लान, जानिए क्या है इसमें खास
Share:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अगस्त में कंज्यूमर्स के लिए एक नया प्लान लॉन्च कर दिया है। जिसका मूल्य 750 रुपये थी और इस प्लान की खासियत यह थी कि यह 90 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है। लेकिन अब कंपनी ने इस प्लान में कुछ परिवर्तन किए हैं। 750 रुपये के प्लान का मूल्य  अब 749 रुपये हो चुकी है। इस योजना से अभी मिलने वाले लाभ में एक छोटा सा बदलाव है। आइए देखें कि क्या बदला है...

Jio Rs 749 Plan offer: Reliance Jio का 749 रुपये का प्लान 2GB डेली DATA, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 100 SMS/दिन और Jio के अनुप्रयोगों के साथ आता है। इस प्लान की कुल सर्विस वैलिडिटी 90 दिनों की बताई जा रही है। 750 रुपये का प्लान भी यह सब ऑफर करता था। लेकिन इसने एक और बात पेश कर दी गई है। 750 रुपये के प्लान के साथ, यूजर्स को 1 रुपये में 100MB अतिरिक्त डेटा मिल रहा है। इसलिए यह प्लान पहले से ही Jio से दो भागों में विभाजित था। पहला भाग 749 रुपये का प्लान था, और दूसरा 1 रुपये वाला प्लान था जिसमें 100MB डेटा भी प्रदान किया जा रहा है।

अब मिलेंगे इतने बेनिफिट्स: अब, Jio ने समीकरण से 1 रुपये की योजना को हटाया जा सकता है। तो इसके सभी लाभों के साथ 749 रुपये का प्लान बचा है। यह कई ग्राहकों को आकर्षित कर सकता है क्योंकि यह 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है। Jio ने बड़ी चतुराई से 90 दिनों का प्लान 1.5GB डेली डेटा के साथ पेश नहीं किया हैय इसलिए अगर यूजर्स को 90 दिनों के प्लान का विकल्प चुनना है, तो उन्हें 749 रुपये का भुगतान करना पड़ेगाऔर 2GB डेली डेटा प्राप्त करना होगा। यह कंपनी को प्रति यूजर औसत राजस्व (एआरपीयू) को बहुत सूक्ष्म तरीके से बढ़ाने में मदद करने वाला है।

मात्र इतने हजार में आप भी घर ला सकते है iPhone

केवल मुखड़े पर जचेगा ही नहीं बल्कि ये काला चश्मा करेगा कई काम

Xiaomi लेकर आ रहा है अब तक सबसे बेस्ट फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -