मात्र इतने हजार में आप भी घर ला सकते है iPhone
मात्र इतने हजार में आप भी घर ला सकते है iPhone
Share:

 Apple ने कुछ दिनों पहले नई स्मार्टफोन सीरीज, iPhone 14 Series को पेश किया जा चुका है। इस सीरीज को लेकर बहुत ज्यादा हलचल मची हुई थी और फैन्स बेसब्री से प्रतीक्षा की जा रही है। इस सीरीज के लॉन्च के उपरांत ऐप्पल के पुराने आईफोन मॉडल्स की कीमत में बहुत कमी देखने के लिए मिली है। हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में जानकारी देने जा रहे है जिससे आप iPhone को 23 हजार रुपये से कम में घर लेकर जा सकते है। इस ऑफर में जिस आईफोन की बात हो रही है वो iPhone 11 है और ऑफर फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर पेश किया जा चुका है।  

iPhone 11 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट: हम यहां 64GB वाले iPhone 11 वेरिएंट के बारें में बात कर रहे है। इस वेरिएंट को 43,900 रुपये के मूल्य पर लॉन्च किया गया था लेकिन फिलहाल इसे फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 4% के डिस्काउंट के उपरांत 41,999 रुपये में सेल किया जा रहा है। खरीदते वक़्त अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 5% यानी 2,100 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा इसके उपरांत आपके लिए इस फोन की कीमत 39,899 रुपये होने वाली है। 

23 हजार रुपये से कम में ऐसे खरीदें iPhone: यदि आप सोच रहे हैं कि 23 हजार रुपये से कम में आप iPhone 11 को किस तरह खरीद पाएंगे इतना ही नहीं इसके लिए आपको डील में शामिल एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाना होगा। इस एक्सचेंज ऑफर के तहत पुराने फोन के बदले में इस फोन को खरीदकर आप 17 हजार रुपये तक बचा सकते हैं और अगर आपको इस ऑफर का पूरा फायदा भी मिलने लगा जाता है तो आपके लिए iPhone 11 की कीमत 22,899 रुपये यानी 23 हजार रुपये से कम हो सकती है। बता दें कि iPhone 14 के लॉन्च के तुरंत बाद Apple ने iPhone 11 को डिसकन्टिन्यू कर दिया है यानी ऐप्पल की आधिकारिक वेबसाइट से इसे नहीं खरीदा जा सकता है।

 Xiaomi लेकर आ रहा है अब तक सबसे बेस्ट फोन

इस दिन Airtel लॉन्च करने जा रही है अपनी 5g सुविधा

क्या आप भी जानना चाहते है की कौन पढ़ रहा है आपकी चैट, तो अपनाएं ये तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -