केवल मुखड़े पर जचेगा ही नहीं बल्कि ये काला चश्मा करेगा कई काम
केवल मुखड़े पर जचेगा ही नहीं बल्कि ये काला चश्मा करेगा कई काम
Share:

गर्मियों में सनग्लासेज का उपयोग तो लगभग हर कोई करता है। ऐसे में, एक लेडिंग टेक ब्रांड Ambrane ने हाल ही में नए काले चश्मे पेश किए जा चुका है जो कई सारे जबरदस्त फीचर्स के साथ दिया जा रहा है। Ambrane ने स्मार्ट ग्लासेज (Ambrane Smart Glasses) लॉन्च किए हैं जिनमें हैंड्सफ्री कॉलिंग से लेकर ऑडियो  सुविधा के साथ और भी कई खासियत हैं। देखने में भी ये चश्मे बहुत अधिक स्टाइलिश हैं।  तो चलिए जानते गए Ambrane Smart Glasses की कीमत कितनी है, इसमें फीचर्स क्या-क्या दिए जा रहे हैं और इन्हें कहां से और कैसे खरीदा जा सकता है।। 

Ambrane Smart Glasses देखने में हैं स्टाइलिश: खबरों का कहना है कि Ambrane के स्मार्ट ग्लासेज, कायगी अधिक स्टाइलिश हैं। इन्हें स्क्वेयर और राउन्ड फ्रेम्स के साथ खरीदा जा सकेगा। प्रीमियम क्लेरिटी के साथ इस चश्मों में UV प्रोटेक्शन दिया गया है और इनके लेन्स को भी आसानी से इन्टरचेंज किया जा सकता है। ये ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले चश्मे टच कंट्रोल और कई दूसरे फीचर्स के साथ दिया जा रहा है। 

Ambrane Smart Glasses की कीमत: यदि आप सोच रहे हैं कि ये स्मार्ट ग्लासेज अधिक महंगे हैं तो ऐसा कुछ नहीं है। Ambrane Smart Glasses को 4,999 रुपये के मूल्य में पेश किया जा रहा है। काले रंग में उपलब्ध इन चश्मों को Ambrane की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकते है। 

Ambrane Smart Glasses के फीचर्स:  खबरों कहना है कि  Ambrane Glares में छुपे हुए बिल्ट-इन स्पीकर्स हैं जिन्हें ग्लासेज के टेंपल पर दिए टच कंट्रोल्स से ऑपरैट किया जा सकता है। जिसमे MEMS माइक्रोफोन, एचडी सराउन्ड साउन्ड, वॉटर रेजिसटेंस और शानदार ऑडियो तकनीक दी जा रही है। बता दें कि ये चशमें आस-पास की तेज साउन्ड इलिमिनेट कर सकते हैं और एक बार में चार्ज करके इन्हें सात घंटों तक उपयोग भी  किया जा सकता है। 10 मीटर दूर तक कनेक्टिविटी देने वाले इन चश्मों को फोन कॉल्स रिसीव करने और रिजेक्ट करने के लिए, प्लेबैक को कंट्रोल करने के लिए और वॉयस असिस्टेन्ट को यूज करने के लिए उपयोग कर सकते है। इन ग्लासेज को पुरुष और महिलायें, दोनों यूज कर सकते हैं।

Xiaomi लेकर आ रहा है अब तक सबसे बेस्ट फोन

इस दिन Airtel लॉन्च करने जा रही है अपनी 5g सुविधा

क्या आप भी जानना चाहते है की कौन पढ़ रहा है आपकी चैट, तो अपनाएं ये तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -