Reliance Jio Fiber key : जानिए 4K STB, लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड प्लान्स की पूरी जानकारी
Reliance Jio Fiber key : जानिए 4K STB, लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड प्लान्स की पूरी जानकारी
Share:

देशभर में Reliance Jio Fiber सर्विस कमर्शियल तौर पर लॉन्च कर दी गई है. बता दे कि  इस सर्विस के अंतर्गत मिलने वाले ब्रॉडबैंड प्लान्स में यूजर्स 100 Mbps से लेकर 1 Gbps तक की इंटरनेट स्पीड का लाभ उठा सकते है. इन प्लान्स की कीमत Rs 700 प्रति महीने से शुरू होकर Rs 10,000 प्र​ति महीना होगी. ब्रॉडबैंड सर्विस में आप फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा प्राप्त कर सकते है.Jio Fiber टेलिकॉम मार्केट के लिए एक बड़ी प्रतिस्पर्धा बन गया है. इसके आने के बाद Bharti Airtel और Vodafone Idea के ग्राहकों में गिरावट आई है.अगर यूजर्स प्रिव्यू ऑफर का हिस्सा नहीं हैं, तो उन्हें नए कनेक्शन की जरूरत पड़ेगी. इसके लिए यूजर्स को Jio की वेबसाइट पर रजिस्टर कर अपनी लोकेलिटी चेक करनी होगी. इसके बाद ही वह हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्शन की बुकिंग करा सकते है.

आज का दिन है शिक्षकों को समर्पित, गूगल ने बनाया खास डूडल

अपने यूजर्स को लैंडलाइन कनेक्शन पर Reliance Jio अनलिमिटेड इंटरनेशनल कॉलिंग पैक की सुविधा प्रदान करेगा. यह सर्विस यूएस और कनाडा के लिए होगी और इसके लिए मासिक Rs 500 चार्ज देना होगा. Jio Fiber सर्विस के तहत उपभोक्तओं को फ्री लैंडलाइन का एक्सेस भी दिया जा रहा है. इस लैंडलाइन कनेक्शन से उपभोक्ता भारत में सभी मोबाइल और लैंडलाइन कनेक्शंस पर फ्री में कॉलिंग कर पाएंगे.Reliance Jio Infocomm को फाइनेंशियल ईयर के फर्स्ट क्वार्टर में Rs 891 करोड़ का लाभ हुआ है.कंपनी broadband कनेक्शन के साथ फ्री सेट-टॉप बॉक्स भी ऑफर कर सकती है. इस सेट टॉप बॉक्स को केवल टीवी के लिए ही नहीं, बल्कि एक कम्प्लीट इन्टरेक्टिव डिवाइस की तरह इस्तेमाल किया जा सकेगा.Reliance Jio Fiber में यूजर्स को Welcome Offer के साथ Free Set Top Box, Smart HD TV, ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन जैसे ऑफर्स भी मुहैया कराएंगे जाएंगे.

Lenovo ने हाल ही में लॉन्च किए कई जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए पूरी डिटेल्स

प्राप्त जानकारी के लिए बता दे कि Jio Fiber की ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए 15 अगस्त से ही रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं. कंपनी का कहना है कि 1.5 करोड़ यूजर्स ब्रॉडबैंड के लिए रजिस्ट्रेशन कर चुके हैं. Reliance Jio Fiber को देश के लगभग 1,600 शहरों में पहुंचाने का लक्ष्य है. दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, जयपुर, हैदराबाद, सूरत, वड़ोदरा, चेन्नई, नोएडा, गाजियाबाद, भुवनेश्वर, वाराणसी, प्रयागराज, बेंगलुरु, आगरा, मेरठ, विशाखापत्तनम, लखनऊ, जमशेदपुर, हरिद्वार, गया, पटना और पोर्ट ब्लेयर में जैसे शहरों में यह सर्विस ट्रायल के लिए उपलब्ध है. Reliance Jio Fiber के साथ ब्रॉडबैंड कनेक्शन, लैंडलाइन सर्विस, पोस्टपेड कनेक्शन, DTH सर्विस, Smart Home Solutions जैसी सुविधाएं ऑफर करने वाली है.

Oppo का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन क्वाड कैमरे के साथ होगा लॉन्च, ये है पूरी जानकारी

Reliance Jio Fiber की लॉन्चिंग से करोड़ों ग्राहकों को फायदा, देखें प्लान्स की पूरी सूची

Flipkart Mobiles Bonanza Sale में ये दमदार स्माटफोन खास डिस्काउंट के साथ होंगे उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -