Flipkart Mobiles Bonanza Sale में ये दमदार स्माटफोन खास डिस्काउंट के साथ होंगे उपलब्ध
Flipkart Mobiles Bonanza Sale में ये दमदार स्माटफोन खास डिस्काउंट के साथ होंगे उपलब्ध
Share:

कई स्मार्टफोन्स को शानदार ऑफर्स व डिस्काउंट के साथ Flipkart Mobiles Bonanza Sale में खरीदा जा सकता है. Flipkart पर आयोजित की गई ये सेल 5 सितंबर से शुरू होकर 9 सितंबर तक चलेगी. इस सेल में यूजर्स को स्मार्टफोन की खरीदारी पर ​कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान दिया जाएगा और इसकी कीमत केवल Rs 99 है. इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है. साथ ही नो-कोस्ट ईएमआई की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है. 

इन खासियतो की वजह से Realme XT है ‘Best’ मिड रेंज स्मार्टफोन

कंपनी ने ग्राहकों के लिए Flipkart Mobiles Bonanza Sale में मोटोरोला का ​One Vision स्मार्टफोन Rs 3,000 के डिस्काउंट के साथ Rs 16,999 में उपलब्ध है, जबकि इस फोन के 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को Rs 19,999 की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। इस फोन पर Rs 15,000 तक का एक्सचेंज ऑफर दिया गया है. साथ ही एक साल की ब्रांड वारंटी भी उपलब्ध है. फोन में 48MP + 5MP का ड्यूल रियर कैमरा और 25MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है.

ये जबदस्त Earphone भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए 1,000 रु में उपलब्ध

अगर बात करें Redmi 6 की तो इसके 3GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 10,499 है लेकिन सेल में यह Rs 6,999 में उपलब्ध है. इसके अलावा फोन के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट को Rs 11,990 के बजाय Rs 9,990 में खरीदा जा सकता है. Android Oreo 8.1 पर आधारित इस फोन में 12MP + 5MP का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए फोन में 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है.

Swiggy की इस नई सर्विस की वजह से तेज होगी फ़ूड डिलीवरी ?

Vivo Z1Pro : इस स्मार्टफोन के 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को Rs 17,990 में खरीद सकते हैं, जबकि इस वेरिएंट की कीमत Rs 20,990 है. इसके साथ ही यह फोन नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर की सुविधा के साथ भी उपलब्ध है. फोन में 16MP + 8MP + 2MP का ट्रिपल रियर कैमरा और 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 5000एमएएच की बैटरी मौजूद हैै.

भारत में लॉन्च हुआ वाटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर, ये है फीचर

इस पॉल्यूशन मास्क में है कई जबदस्त फीचर, बच्चों को मिलेगी खास सुर​क्षा

आईफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, इस नए फीचर से Gmail होगा बहुत सुरक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -