Oppo का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन क्वाड कैमरे के साथ होगा लॉन्च, ये है पूरी जानकारी
Oppo का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन क्वाड कैमरे के साथ होगा लॉन्च, ये है पूरी जानकारी
Share:

अब तक कई लीक खबरें Oppo A9 2020 को लेकर सामने आ चुकी हैं. वहीं अब कंपनी ने स्पष्ट कर दिया है कि भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन 10 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा और इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए है. Oppo A9 2020 कंपनी द्वारा पिछले साल लॉन्च किए गए Oppo A9 का ही अपग्रेड वर्जन होगा. फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और क्वाड​ कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा. जबकि इसी साल अप्रेल में लॉन्च किए गए Oppo A9 में ड्यूल रियर कैमरा और वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल दिया गया था. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

ASUS ROG Phone 2 दमदार फीचर से है लैस, PUBG लवर्स के लिए होगा ख़ास

भारत में Oppo A9 2020 10 सितंबर को लॉन्च होगा और इसके लॉन्च इनवाइट पोस्टर में चार कलर वेरिएंट की जानकारी दी गई है. जिसके अनुसार यह फोन व्हाइट, ब्लू, पर्पल और ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा. फोन में क्वाड कैमरा सेटअप के साथ ही फ्लैश दिया गया है. हालांकि अभी तक फोन के अन्य फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

आज का दिन है शिक्षकों को समर्पित, गूगल ने बनाया खास डूडल

हाल ही सामने आई लीक के अनुसार Oppo A9 (2020) में वाटर ड्रॉप नॉच फीचर दिया जाएगा. इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट पर पेश होगा. इसमें f/1.79 अपर्चर और एलईडी फ्लैश के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का ही माइक्रो सेंसर दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोेरेज उपलब्ध होगी. फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोेरेज उपलब्ध होगी. इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256GB तक एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर किया जा सकता है। Oppo A9 2020 का वजन 195 ग्राम होगा. पावर बैकअप के लिए इसमें 5000एमएएच की बैटरी उपलब्ध हो सकती है.

Reliance Jio Fiber की लॉन्चिंग से करोड़ों ग्राहकों को फायदा, देखें प्लान्स की पूरी सूची

Flipkart Mobiles Bonanza Sale में ये दमदार स्माटफोन खास डिस्काउंट के साथ होंगे

उपलब्धLenovo ने हाल ही में लॉन्च किए कई जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए पूरी डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -