O2C बिज़ को बंद करने के लिए रिलायंस ने शेयरधारकों को दिया झटका
O2C बिज़ को बंद करने के लिए रिलायंस ने शेयरधारकों को दिया झटका
Share:

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) ने शुक्रवार को कहा कि उसने अपने शेयरधारकों और लेनदारों से रिलायंस ओ 2 सी (ऑयल-टू-केमिकल्स) की व्यवस्था के लिए एक अलग इकाई में स्वीकृति प्राप्त की है। "रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (" ट्रांसफर कंपनी "या" कंपनी ") और उसके शेयरधारकों और लेनदारों और रिलायंस ओ 2 सी लिमिटेड (" ट्रांसफ़ेरे कंपनी ") और उसके शेयरधारकों और लेनदारों (" स्कीम ") के बीच व्यवस्था की योजना इक्विटी शेयरधारकों के लिए रखी गई थी।

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के पक्ष में शेयरधारकों द्वारा RIL O2C डिमर्जर की व्यवस्था के लिए एक आश्चर्यजनक 99.99 प्रतिशत वोट डाले गए। एनसीएलटी ने 11 फरवरी को दिए गए अपने आदेश को रद्द कर दिया था। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने ट्रांसफर कंपनी के रूप में निर्देश दिया था कि वह अपने इक्विटी शेयरधारकों की एक बैठक आयोजित करे, ताकि विचार किया जा सके कि अगर वह संशोधन के साथ या बिना संशोधन के प्रस्तावित स्कीम को मंजूरी दे सके। इसके शेयरधारकों और लेनदारों और रिलायंस ओ 2 सी लिमिटेड ट्रांसफेरे कंपनी और इसके शेयरधारकों और लेनदारों के रूप में। इस योजना में ट्रांसफर कंपनी से ट्रांसफर कंपनी के लिए O2C अंडरटेकिंग के लिए एक ढेलेदार बिक्री के आधार पर एक लिप्स के विचार के लिए और ट्रांसफर कंपनी की पूंजी में कमी का परिणाम दिया गया है, जिसके परिणामस्वरूप डेबिट और स्टेटमेंट के समायोजन प्रतिभूतियों के प्रीमियम का विवरण स्टेटमेंट के खिलाफ है। 

लाभ और हानि O2C उपक्रम के हस्तांतरण पर उत्पन्न होती है। 25 फरवरी को दिए गए नोटिस के संदर्भ में, ट्रांसफर कंपनी के इक्विटी शेयरहोल्डर्स की एक बैठक बुधवार, 31 मार्च को वीसी के माध्यम से बुलाई गई थी। ट्रांसफ़ॉर्मर कंपनी ने अपने इक्विटी शेयरधारकों को इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग सिस्टम का उपयोग करके बैठक को बुलाते हुए नोटिस में निहित संकल्प पर मतदान करने के अपने अधिकार का उपयोग करने की सुविधा प्रदान की थी।

FICCI ने सरकार से 18-45 वर्ष आयु वर्ग के लिए राज्यों में कोरोना परीक्षण करने का किया आग्रह

स्मृति ईरानी ने ' फ्रेंड्स ' से मीम के साथ वीकेंड पर काम करने पर अपने मूड को किया शेयर

टीएमसी के गुंडों ने बंगाल को गुंडागर्दी और अराजकता की भूमि बना दिया है: योगी आदित्यनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -