स्मृति ईरानी ने ' फ्रेंड्स ' से मीम  के साथ वीकेंड पर काम करने पर अपने मूड को किया शेयर
स्मृति ईरानी ने ' फ्रेंड्स ' से मीम के साथ वीकेंड पर काम करने पर अपने मूड को किया शेयर
Share:

स्मृति ईरानी, केंद्रीय कैबिनेट मंत्री इस स्थिति में एक पोस्ट साझा करती हैं कि यह सप्ताहांत हमारे लिए बहुत कुछ है। उसे सप्ताहांत में भी काम करना पड़ता है। अपने मूड का वर्णन करने के लिए, स्मृति ने 1994 के अमेरिकी टेलीविजन सिटकॉम फ्रेंड्स के एक मेमे को साझा किया। केंद्रीय मंत्रिमंडल के कपड़ा और महिला और बाल विकास मंत्री ने सप्ताहांत पर काम करने के बारे में एक 'भरोसेमंद' पोस्ट साझा की। 

शो के मुख्य छह पात्रों में से दो की एक क्लिप जिसमें फ्रेंड्स जॉय और राहेल बात कर रहे थे कि वे कैसे नहीं जानते कि दूसरे व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं। शो के सबसे चर्चित और प्रशंसनीय दृश्यों को साझा करते हुए ईरानी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जब आप जानते हैं कि वे क्या जानते हैं, लेकिन वे नहीं जानते कि आप जानते हैं .... सप्ताहांत यहाँ है ... मुझे पता है कि मुझे पता है कि मैं जानता हूँ।" मीम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो बातें साझा कीं, वह एक रोमांचक बातचीत है। 

अब, स्मृति ईरानी के प्रशंसकों और अनुयायियों ने ज़ोर से हँसा और टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ आ गई। स्मृति ईरानी के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, अक्सर फोटो शेयरिंग ऐप पर दिलचस्प पोस्ट और तस्वीरें साझा करते हैं।

 

टीएमसी के गुंडों ने बंगाल को गुंडागर्दी और अराजकता की भूमि बना दिया है: योगी आदित्यनाथ

कोरोना की चपेट में आए तमिलनाडु डीएमके नेता कनिमोझी

कोरोना के बढ़ते केसों के बीच सेंट स्टीफन कॉलेज को किया गया बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -