टीएमसी के गुंडों ने बंगाल को गुंडागर्दी और अराजकता की भूमि बना दिया है: योगी आदित्यनाथ
टीएमसी के गुंडों ने बंगाल को गुंडागर्दी और अराजकता की भूमि बना दिया है: योगी आदित्यनाथ
Share:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के तीसरे चरण के मतदान से पहले उलुबेरिया और हावड़ा जिले में आज एक रोड शो किया। भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल को "गुंडागर्दी और अराजकता की भूमि" में बदल दिया था। 'जय श्री राम' के मंत्रोच्चार के बीच दोनों ओर तंग गलियों में स्थानीय लोगों की कतार लग गई।

उन्होंने उलुबेरिया और हावड़ा में रोड शो किया। एक रैली को संबोधित करते हुए, आदित्यनाथ ने बंगाल के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि राज्य देश की सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की भूमि है लेकिन टीएमसी गुंडों ने इस भूमि को गुंडागर्दी और अराजकता का रूप दे दिया है। कांग्रेस, टीएमसी और लेफ्ट ने माहौल बदला और राज्य को अपनी तुष्टिकरण की राजनीति का शिकार बनाया। 

उन्होंने कहा, "रुझान बताते हैं कि भाजपा पश्चिम बंगाल में बहुमत हासिल करेगी और सरकार बनाएगी। ममता बनर्जी को भारतीय जनता पार्टी से नफरत थी, अब वह खुद भागवान राम से नफरत करने लगी हैं ... और यह पश्चिम बंगाल और देश के हित में है।" इस राम विरोधी, भ्रष्ट, गुंडागर्दी-समर्थक टीएमसी सरकार से छुटकारा पाने के लिए। " राज्य के चुनाव क्रमशः 27 मार्च और 1 अप्रैल को हुए थे। तीसरे चरण का मतदान 6 अप्रैल को होगा और पांच चरणों में मतदान होगा और आखिरी 29 अप्रैल को होगा। 2 मई को वोटों की गिनती होगी।

सोमालिया के दो ठिकानों पर हुए इस्लामी हमले में 23 लोगों की गई जान

अमेरिकी स्वास्थ्य अधिकारियों ने कोरोना महामारी में यात्रा को लेकर की ये अहम घोषणा

अमेरिकी कैपिटल पुलिस अधिकारी की मौत पर अमेरिकी उप राष्ट्रपति ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -