जल्द बिक सकती है रिलायंस कैपिटल, 11 मार्च की डेडलाइन बेहद अहम

जल्द बिक सकती है रिलायंस कैपिटल,  11 मार्च की डेडलाइन बेहद अहम
Share:

नई दिल्ली: कर्ज के बोझ तले दबी अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कैपिटल लिमिटेड (RCL) बिक्री प्रक्रिया से गुजर रही है। बीते कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को रिलायंस कैपिटल की बिक्री प्रक्रिया के स्टेटस को लेकर लेनदारों की समिति ने मीटिंग की है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) को दी गई जानकारी के अनुसार, इस मीटिंग में रिलायंस कैपिटल के प्रशासक ने लेनदारों की समिति का मूल्यांकन किया। 

इसके साथ ही कॉरपोरेट दिवाला समाधान प्रक्रिया (CIRP) की स्थिति, इससे जुड़े विभिन्न पहलुओं के अलावा दावों की स्थिति के संबंध में जानाकरी ली गई है। बता दें कि रिलायंस कैपिटल की बिक्री के लिए रूचि पत्र (EOI) जमा कराने की अंतिम तारीख 11 मार्च है। मतलब ये कि इस दिन तक उन कंपनियों को रूचि पत्र जमा कराना अनिवार्य है, जो रिलायंस कैपिटल को खरीदने में रुचि रखते हैं। इसके साथ ही अपनी समाधान योजना प्रस्तुत करने की अंतिम तारीख 20 अप्रैल, 2022 है।

बता दें कि रिज़र्व बैंक ऑफ़ इंडिया (RBI) ने गत वर्ष 29 नवंबर को भुगतान में चूक और कंपनी संचालन स्तर पर गंभीर मुद्दों को देखते हुए  रिलायंस कैपिटल लिमिटेड (RCL) के निदेशक मंडल को भंग कर दिया था। इसके बाद RBI ने नागेश्वर राव वाई को कंपनी का प्रशासक नियुक्त किया।

Eveready कंपनी में मची हलचल, MD और चेयरमैन ने दिया इस्तीफा.. टेकओवर करेगी ये कंपनी

जिंदा या मुर्दा...रूसी व्यापारी ने पुतिन के सिर पर रखा 10 लाख डॉलर का इनाम

पहली बार पर्सनल लोन लेने वालों के लिए याद रखने योग्य 5 बातें

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -