Eveready कंपनी में मची हलचल, MD और चेयरमैन ने दिया इस्तीफा.. टेकओवर करेगी ये कंपनी

Eveready कंपनी में मची हलचल, MD और चेयरमैन ने दिया इस्तीफा.. टेकओवर करेगी ये कंपनी
Share:

नई दिल्ली: बैटरी निर्माता कंपनी Eveready में उथल-पुथल का दौर जारी है. दो दिन पहले यानी 28 फरवरी को डाबर इंडिया के प्रमोटर बर्मन फैमिली ने स्टॉक एक्सचेंज को जानकारी दी थी कि उसने Eveready में 26 फीसदी हिस्सेदारी के अधिग्रहण के लिए एक पेशकश की है. इस बीच अब Eveready इंडस्ट्रीज के चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर (CMD) आदित्य खेतान और अमृतांशु खेतान ने त्यागपत्र दे दिया है. 

बताया जा रहा है कि बर्मन ग्रुप कंपनी को टेकओवर करने की तैयारी में है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुवामॉय साहा (Suvamoy Saha) कंपनी के नए MD का कार्यभार संभालेंगे. मार्केट रेगुलेटर SEBI के नियमों के अनुसार, कंपनियों में 25 फीसद से अधिक हिस्सेदारी खरीदने पर ओपन ऑफर लाना होता है. कंपनी 5.26 फीसद के लिए ओपन ऑफर (Open Offer) लेकर आई. इसके बाद अब Eveready में बर्मन फैमिली की हिस्सेदारी बढ़कर 25.11 फीसद हो जाएगी. 
 
बता दें कि Eveready में बर्मन ग्रुप पहले से ही सबसे बड़ी हिस्सेदारी वाली कंपनी है. इसके पास कंपनी का 19.85 फीसद हिस्सा है, जो अब बढ़कर लगभग 26 फीसदी होने वाला है. ओपन ऑफर के लिए लीड मैनेजर जेएम फाइनेंशियल है. Eveready कंपनी 320 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर ओपन ऑफर लाई है, जिसके तहत बर्मन ग्रुप 11.38 लाख इक्विटी शेयर्स खरीदेगी.

जिंदा या मुर्दा...रूसी व्यापारी ने पुतिन के सिर पर रखा 10 लाख डॉलर का इनाम

पहली बार पर्सनल लोन लेने वालों के लिए याद रखने योग्य 5 बातें

BharatPe ने लिया बड़ा फैसला, कंपनी के सभी पदों से अशनीर ग्रोवर को किया बर्खास्त

 

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -