रिलायंस ने निवेशकों को मदद करने के लिए चैटबॉट को सक्रिय किया
रिलायंस ने निवेशकों को मदद करने के लिए चैटबॉट को सक्रिय किया
Share:

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) ने अपने आंशिक रूप से भुगतान किए गए शेयरों पर निवेशकों की मदद के लिए अपने व्हाट्सएप्प चैटबॉट को फिर से सक्रिय कर दिया है । दूसरी और अंतिम कॉल पर निवेशकों के सवालों के जवाब देने के लिए एक स्मार्ट व्हाट्सएप्प चैटबॉट बनाया गया है । जियो की ग्रुप फर्म हैप्टिक ने एआई-इनेबल्ड ईजी-टू-यूज चैटबॉट विकसित किया, जिसका इस्तेमाल पहले मई 2020 में राइट्स इश्यू और मई 2021में पहली कॉल के दौरान किया गया था।  

रिलायंस ने राइट्स इश्यू में 1,257 रुपये पर 42.26 करोड़ इक्विटी शेयर जारी किए हैं। बकाया कुल राशि का 50% (प्रत्येक शेयर 628.50 रुपये) का अंतिम भुगतान अब देय है। यह निर्धारित करने के लिए रिलायंस के धारकों को आंशिक रूप से भुगतान किए गए शेयरों को दूसरी और अंतिम कॉल का भुगतान करना होगा या नहीं, 10 नवंबर 2021था।
 
आंशिक रूप से पेड-अप शेयर रिलायंस इंडस्ट्रीज के पूरी तरह से पेड-अप शेयर बन जाएंगे, जो दूसरे और अंतिम कॉल राशि का भुगतान करने के बाद नेशनल स्टॉक एक्सचेंज और बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज(एनएसई-बीएसई) दोनों पर रिलायंस के तहत कारोबार कर रहे हैं।दूसरी और अंतिम कॉल का भुगतान निम्नलिखित तरीकों का उपयोग करके किया जा सकता है।

सेना पर हुए आतंकी हमले को लेकर बोले पीएम मोदी और राजनाथ सिंह- काफिले पर कायराना हमला...

WHO ने अफगान को दी बड़ी चेतावनी, कहा- "32 लाख बच्चे होंगे कुपोषण के शिकार..."

यूपी में बोले सीएम योगी- "आजमगढ़ को आर्यमगढ़ बनाएगा राज्य विश्विद्यालय..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -