सेना पर हुए आतंकी हमले को लेकर बोले पीएम मोदी और राजनाथ सिंह- काफिले पर कायराना हमला...

चुराचांदपुर: शनिवार को मणिपुर के चुराचांदपुर में हुए हमले में भारतीय सेना का एक कर्नल, उनकी बीवी तथा 8 वर्षीय बेटा तथा असम राइफल्स के चार सैनिक मारे गए। कर्नल विप्लव त्रिपाठी 46वीं असम राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर(सीओ) थे। अफसरों ने कहा कि देहेंग इलाके से लगभग 3 किमी दूर घात लगाकर किए गए इस हमले में 4 अन्य व्यक्ति चोटिल हो गए।

वही पीएम नरेंद्र मोदी ने मणिपुर में असम राइफल्स के काफिले पर हुए हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि मैं उन जवानों और परिवार के सदस्यों को श्रद्धांजलि देता हूं जो आज शहीद हुए हैं। उनके बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा। दुख के इस समय में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं।  इसके साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मणिपुर के चुराचांदपुर में असम राइफल्स के काफिले पर कायराना हमला बहुत दुखद तथा निंदनीय है। देश ने 46वीं असम राइफल्स के सीओ सहित 5 बहादुर जवानों तथा उनके परिवार के दो सदस्यों को खो दिया है। राजनाथ सिंह ने कहा कि शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। अपराधियों को जल्द ही इन्साफ के कटघरे में लाया जाएगा।

मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने ट्वीट करते हुए घटना की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि 46 असम राइफल्स के काफिले पर हुए कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करता हूं, जिसमें आज सीसीपुर में सीओ तथा उनके परिवार सहित कुछ कर्मियों की मौत हो गई है।

Ind vs Nz: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ T20 खेलने जयपुर पहुंचे खिलाड़ी, कोच राहुल द्रविड़ भी मौजूद

क्या आपकी उम्र भी है 19 वर्ष तो आप भी हो सकते हैं मालामाल, जानिए कैसे..?

अश्विन ने सेलिब्रेट की शादी की 10वीं सालगिरह, पत्नी के लिए लिखी खूबसूरत पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -