इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म 'राधे', होगा जबरदस्त धमाल
इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म 'राधे', होगा जबरदस्त धमाल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' को ईद 2021 के अवसर पर रिलीज करने के लिए पूर्ण रूप से तैयार हैं। इस मूवी को बीते वर्ष ईद पर रिलीज होना था किन्तु कोरोना वायरस महामारी के कारण यह अभी तक सिनेमाघरों में नहीं आ पायी है। सलमान खान के साथ मूवी 'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई' में दिशा पाटनी तथा रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। प्रभुदेवा के द्वारा बनाई गई यह मूवी अब प्रमोशन के समय में आ गई है।

हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस 14 पर ऑडियंस ने दिशा पाटनी एवं रणदीप हुड्डा को देखा था, जो 'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई' का प्रमोशन करने आए थे। सलमान खान की मूवी से सामने आ रही ताजा रिपोर्ट की मानें तो शीघ्र ही निर्माता इसका टीजर ऑडियंस के सामने लॉन्च करेंगे, जिसकी हर किसी को बेसब्री से प्रतीक्षा है। फिल्म 'राधे-योर मोस्ट वांडेट भाई' के निर्माताओं ने मार्च के माह में पहला टीजर रिलीज करने का निर्णय किया है, जिसके पश्चात् फिल्म का ट्रेलर आएगा। 

सलमान खान की मूवी राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई एक एक्शन फिल्म है, जिसका ट्रेलर एकदम जबरदस्त होगा। ईद 2021 के अवसर पर सलमान खान के प्रशंसकों को बेहतरीन मसालेदार फिल्म की प्रतीक्षा है, जिस वजह से निर्माताओं ने राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का टीजर ऑडियंस की अपेक्षा के हिसाब से बनाने का निर्णय लिया है।

हार्दिक पंड्या ने दी अनुष्का शर्मा को बच्चे को लेकर खास सलाह

कपूर परिवार को एक और झटका, हार्ट अटैक के चलते 'राजीव' का निधन

जन्मदिन पर माँ संग तस्वीरें शेयर कर सारा अली खान ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -