हार्दिक पंड्या ने दी अनुष्का शर्मा को बच्चे को लेकर खास सलाह
हार्दिक पंड्या ने दी अनुष्का शर्मा को बच्चे को लेकर खास सलाह
Share:

क्रिकेट में लोगों के बढ़ती दिलचस्पी के साथ अब फैंस क्रिकेटर्स की पर्सनल लाइफ को जानने को लेकर भी बहुत उत्साहित रहते हैं। जिस कारण से क्रिकेटर हमेशा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत अधिक गोपनीयता रखना चाहते हैं। हालांकि क्रिकेटर सोशल मीडिया पर अपनी बातों को साझा करते हैं, वहीं एक दूसरे से बातचीत भी करते हैं। इसी क्रम में हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को सलाह दिए।

अनुष्का की पोस्ट पर हार्दिक का कमेन्ट: इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी हाल ही में अपने बच्चे को जन्म दिया। वहीं कुछ माह पहले ही हार्दिक पिता बने थे। हार्दिक पंड्या ने हाल ही में अनुष्का शर्मा को सलाह दी है। दरअसल अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। अनुष्का शर्मा अपनी पोस्ट में बहुत फिट दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने पोस्ट में अनुष्का ने फोटो को साझा करते हुए कैप्शन दिया कि 'वर्तमान पसंदीदा एक्सेसरी - बर्प कपड़ा!… इसपर भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कमेन्ट किया।

हार्दिक पंड्या ने दी सलाह: अनुष्का शर्मा के पोस्ट पर भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने पोस्ट किया और उन्होंने कहा कि ये वाकई बहुत जरूरी चीज है।… दरदिक पंड्या के अतिरिक्त आस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर डेविड वार्नर ने भी विराट कोहली को सुझाव दिया। हालांकि डेविड वार्नर का कहना था कि विराट कोहली जब भी चाहे वह मुझसे (वार्नर) से सलाह ले सकते हैं। वहीं क्रिकेट के कई क्रिकेटर कोहली को बेटी की जन्मदिन की बधाई दिए।

पंड्या टेस्ट टीम में शामिल: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या फिलहाल इंडियन क्रिकेट टीम के साथ चेन्नई में मौजूद है। हालांकि पहले टेस्ट मैच में हार्दिक को टीम में अवसर नहीं दिया गया है। पहले टेस्ट मैच में हार्दिक के गैरमौजूदगी में टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। अब उम्मीद है कि टीम इंडिया अगले मैच में हार्दिक को अवसर दे सकती है।

कपूर परिवार को एक और झटका, हार्ट अटैक के चलते 'राजीव' का निधन

मिथाली राज को पूर्व कप्तान कहने पर भड़कीं तापसी, कहा- 'इसी वजह से फिल्म बन रही है'

जन्मदिन पर माँ संग तस्वीरें शेयर कर सारा अली खान ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -