सामने आई इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म की रिलीज़ डेट
सामने आई इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म की रिलीज़ डेट
Share:

इरफान खान का 29 अप्रैल, 2020 को कैंसर की वजह से देहांत हो गया. अभिनेता ने न केवल अपने परिवार के लिए बल्कि इंडस्ट्री के लिए भी एक बड़ा शून्य छोड़ पीछे छोड़ दिया. एक्टर ने अपने मूवी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट मूवी दी है. सोशल मीडिया पर हमेशा फैंस अभिनेता को याद करते रहते हैं और उनके कई प्रदर्शनों के बारे में बात करते हैं, लेकिन, लोग अब अभिनेता को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देख सकेंगे.

इरफान खान की आखिरी फिल्म: उनकी आखिरी मूवी, 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन' 28 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है, इसी दिन इरफान की तीसरी पुण्यतिथि भी आ रही है. फिल्म के निर्माता जीशान अहमद ने मूवी को लेकर बात करते हुए बोला है कि, "यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मेरा नाम इस  मूवी के सह-निर्माता और फिल्म के एक प्रस्तुतकर्ता के रूप में जुड़ा है. हमें खुशी है कि इरफान खान की एक मूवी में आखिरी ऑनस्क्रीन उपस्थिति जल्द ही देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और उनके फैंस को उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा. मेरा विश्वास कीजिए, फिल्म में इरफान का किरदार और अभिनय आपको मंत्रमुग्ध करने का काम भी करता है."

फिल्म के बारे में: मूवी में इरफान का किरदार एक ऊंट व्यापारी का है, जिसे नूरान से प्यार हो ही जाता है. वह एक आदिवासी महिला है, जो स्वतंत्र है और अपनी दादी से बिच्छू-गायन की प्राचीन उपचार कला सीख रही है. बता दें कि स्विट्जरलैंड के लोकार्नो मूवी फेस्टिवल में 'द सॉन्ग ऑफ द स्कॉर्पियन्स' का प्रीमियर हुआ. इसमें वहीदा रहमान और शशांक अरोड़ा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. मूवी का निर्देशन अनूप सिंह ने किया है, वहीं इसका धमाकेदार ट्रेलर कल आउट होने वाला है.

स्कॉटलैंड में अर्जुन संग क्वालिटी टाइम बिता रही मलाइका अरोड़ा

कभी फटे हुए जूते तो कभी चप्पल में शूट पर आ जाते है सलमान, पलक तिवारी ने खोला हैरान कर देने वाला खुलासा

राघव चड्ढा संग शादी की खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -