कभी फटे हुए जूते तो कभी चप्पल में शूट पर आ जाते है सलमान, पलक तिवारी ने खोला हैरान कर देने वाला खुलासा
कभी फटे हुए जूते तो कभी चप्पल में शूट पर आ जाते है सलमान, पलक तिवारी ने खोला हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' के कारण से चर्चाओं का विषय बने हुए है। सलमान की इस मूवी का लोग बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। यह मूवी 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। सलमान खान की इस मूवी में कई नई कलाकार भी दिखाई देने वाले है। इसमें शहनाज गिल का भी नाम शामिल है। इस बीच बॉलीवुड के भाईजान को लेकर एक रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है इसमें बताया गया है कि सलमान सेट पर फटे हुए जूते पहनते हैं। इस बात का खुलासा पलक तिवारी और जस्सी गिल ने कर दिया है।

सेट पर फटे हुए जूते पहनकर आते हैं सलमान खान:  खबरों का कहना है कि, किसी का भाई किसी की जान की स्टारकास्ट इस मूवी का प्रमोशन जोरो शोरों से करने में लगी हुई है। हाल ही में पलक तिवारी और जस्सी गिल ने मीडिया से बातचीत की है इसमें दोनों ने सलमान खान को लेकर कई खुलासे भी किए जा चुके है। सलमान खान बहुत ग्राउंडेड रहते हैं। उनके साथ काम करने पर ऐसा नहीं लगता कि हम किसी सुपरस्टार के साथ कार्य कर रहे है।

इतना ही नहीं सेट पर सलमान चप्पल और शॉर्ट्स पहनकर भी आ जाते है। पलक तिवारी ने भाईजान को लेकर आगे बोला है कि लोगों का इस बारें में कहना है कि सलमान इतने बड़े स्टार है उनके पास बहुत पैसा है फिर भी वो जमीन से जुड़े हुए है। कभी-कभी उनके जूतों में छेद होता है। जस्सी ने भी बोला है कि सलमान को कई बार फटे हुए जूते में शूट करते हुए देखा गया है।

राघव चड्ढा संग शादी की खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

सेम- सेक्स -मैरिज पर बोले विवेक अग्निहोत्री- ये जरुरत है...क्राइम नहीं

विवादों से रहा है ममता कुलकर्णी का गहरा नाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -