राघव चड्ढा संग शादी की खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा
राघव चड्ढा संग शादी की खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। मौजूदा वक़्त में परिणीति चोपड़ा का उनके फिल्मी करियर की जगह निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में बना हुआ है। पिछले वक़्त में परिणीति चोपड़ा को AAP के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ स्पॉट किया गया है। तब से परिणीति चोपड़ा एवं राघव चड्ढा ख़बरों में बने हुए हैं। इस बीच अब परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा को लेकर बिना नाम लिए डेटिंग रूमर्ड पर अपनी चुप्पी तोड़ी है तथा बताया है कि किस प्रकार से लोग उनकी निजी जिंदगी को अधिक दिलचस्प हो गए। 

परिणीति चोपड़ा एवं आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा को कुछ वक़्त पहले एक साथ डिनर पर स्पॉट किया गया। फिर परिणीति चोपड़ा एवं राघव हवाईअड्डे पर भी एक साथ दिखाई दिए थे। तब से इन अफवाहों को बाजार बहुत गर्म है परिणीति राघव को डेट कर रही हैं। अनुमान ये भी लगाए जा रहे हैं कि इनकी शादी भी होने वाली है। इस बीच अब परिणीति चोपड़ा ने इस पर चुप्पी तोड़ी है उन्होंने कहा- 'मीडिया के माध्यम से मेरी जिंदगी पर चर्चा करने और कभी-कभी बहुत अधिक निजी होने की वजह से लाइन पार करने के बीच एक पतली रेखा है, या अपमानजनक मान लीजिए। अगर ऐसा होता है तो मैं स्पष्ट करुंगी कि क्या कोई धारणा बन रही है। अगर ये स्पष्ट करना आवश्यक नहीं तो मैं बिल्कुल भी नहीं करूंगी।' हालांकि इस के चलते परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा का नाम तो नहीं लिया है मगर उनके बयान से अनुमान लगाया जा सकता है कि वह किस मसले पर बात कर रही हैं। 

वही हाल ही में जब परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) एवं आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद राघव चड्ढा के साथ स्पॉट किया गया तो हर कोई दंग रह गया। हर कोई इन दोनों को लेकर अलग-अलग प्रकार की बातें करने लगा। तो वहीं निरंतर परिणीति एवं राघव का एक साथ दिखाई देना भी अफवाहों को आगे बढ़ाता गया। इस बीच परणीति चोपड़ा एवं राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की कई तस्वीर एवं वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए।  

सेम- सेक्स -मैरिज पर बोले विवेक अग्निहोत्री- ये जरुरत है...क्राइम नहीं

विवादों से रहा है ममता कुलकर्णी का गहरा नाता

पत्रकार बनना चाहती थीं सुरेखा सीकरी, फिर ऐसे हुई फिल्मों में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -