स्कॉटलैंड में अर्जुन संग क्वालिटी टाइम बिता रही मलाइका अरोड़ा
स्कॉटलैंड में अर्जुन संग क्वालिटी टाइम बिता रही मलाइका अरोड़ा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी मूवी  से अधिक पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। अर्जुन कपूर की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई खबरें भी सुनने के लिए मिल जाती है। कभी किसी रिपोर्ट में अर्जुन कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के विवाह की खबर सामने आ जाती है, तो कभी कुछ और। इसी बीच मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की नई तस्वीर सामने आई है। इन तस्वीरें को देखने के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की इस तस्वीर पर फैंस रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे है।

अर्जुन कपूर संग घूमने निकली मलाइका: खबरों का कहना है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की अभी हाल ही में कुछ फोटोज सामने आई हैं। इन फोटोज को मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर  साझा भी कर दी है। इन फोटोज में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर कही घूमते हुए दिखाई दे रहे है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन तस्वीरों ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। 

 

इस तस्वीरों को  साझा करते हुए मलाइका अरोड़ा ने एक प्यारा सा कैप्शन बजी दे दिया है, जो फैेंस कै दिल जीत रहा है। मलाइका अरोड़ा ने इन फोटोज को साझा करते अर्जुन कपूर पर प्यार लुटाया है। इन तस्वीरों को देखने के उपरांत लग रहा है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर गर्मी से बचने के साल्जबर्ग पहुंच चुके है।

राघव चड्ढा संग शादी की खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

सेम- सेक्स -मैरिज पर बोले विवेक अग्निहोत्री- ये जरुरत है...क्राइम नहीं

विवादों से रहा है ममता कुलकर्णी का गहरा नाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -