जीजा अक्षय कुमार को छोड़ इस एक्टर के साथ काम कर रहे हैं ट्विंकल के भाई

बॉलीवुड में कई स्टार किड एंट्री लेने वाले हैं. पिछले साल से अब तक कुछ किड्स एंट्री ले चुके हैं और कुछ अब एंट्री लेने वाले हैं. इस लिस्ट में एक और स्टारकिड का नाम ऐड होने जा रहा है और स्टारकिड का नाम है करण कपाड़िया जो डिंपल कपाड़िया की बहन के बेटे हैं. आपको बता दें, डिंपल कपाड़िया अपने भांजे की डेब्यू फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं, उनकी आने वाली फिल्म जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी. आप जानते ही हैं उनकी आने वाली फिल्म है करण कपाड़िया की इस फिल्म का नाम हैं ‘ब्लैंक’.

इस फिल्म के बारे में हाल ही जानकारी आई है कि इस फिल्म की रिलीड डेट का आधिकारिक ऐलान भी हो गया है. ये फिल्म 3 मई को रिलीज होने वाली है. खास बात ये है कि फिल्म में करण कपाड़िया के साथ ही सिल्वर स्क्रीन पर सनी देओल भी अहम किरदार में दिखने वाले है. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है बेहजद खंबाटा, इसे प्रोड्यूस किया है श्रीकांत भासी, निशांत पिट्टी और टोनी डिसूजान ने. ये फिल्म एक एक्शन फिल्म होने वाली है. 

करण कपाड़िया डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे हैं. लेकिन उनकी मां की मौत के बाद डिंपल ने ही उन्हें संभाला है. करण भी उन्हें मां की ही तरह मानते हैं. लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि इसके बावजूद करण कपाड़िया अपने जीजाजी यानी की अक्षय कुमार के बजाए सनी देओल के साथ अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं. पहले इस फिल्म को 11 जनवरी को ही रिलीज होने वाली थी.  

फिल्म के सेट सामने आया डांस वीडियो, नोरा फतेही से ताल मिलाते नज़र आये वरुण धवन

दिशा संग रिलेशनशिप पर टाइगर ने खुलकर कह दी ऐसी बात

सद्गुरु के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगे 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के निर्देशक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -